घर के दरवाजे पर सोए हुए किसान पर अपराधियों ने चलाई गोली, बाल-बाल बचे

Symbolic Image
मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत कोल्हायपट्टी डुमरिया पंचायत के डुमरिया गांव में शनिवार की रात्रि करीब 11 बजे एक बाइक पर दो की संख्या में सवार युवक ने अपने दरवाजे पर बने मचान पर सोए किसान पर गोली चला दिया. गोली सोए हुए व्यक्ति कोल्हायपट्टी डुमरिया वार्ड 11 निवासी वकील यादव के कनपटी के बगल से पास हो गई. गोली चलने के बाद वकील यादव की नींद तो खुल गई लेकिन वह अपने आपको स्थिर कर लेटा ही रहा.

मामले में जानकारी देते हुए वकील यादव के चचेरे भाई रमन कुमार यादव आवेदन देने के उपरांत थाने में जानकारी देते हुए बताया कि गोली चलाने वाले युवक ने सोचा कि उसका काम तमाम हो गया. गोली चलाने के बाद दोनों युवक अपनी बाइक स्टार्ट कर भागने के ही फिराक में थे कि फायरिंग की आवाज़ सुनकर आसपास के ग्रामीण जग गए. उन्होंने उक्त दोनों युवक को घेरने का प्रयास किया तो वह ग्रामीणों पर भी गोली चलाने का प्रयास करने लगा. ग्रामीणों ने युवक के मंसूबे पर पानी फेर दिया और एकजुट होकर उसे पकड़ लिया और तत्काल ही इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं जब 1 घंटे के बाद पुलिस आई तो ग्रामीणों ने दोनों युवक को तीन मोबाइल, एक बाइक व एक देशी कट्टा तथा कारतूस के साथ पुलिस को सौंप दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक समेत दोनों युवक को हिरासत में ले लिया. दोनों युवकों की पहचान गंगापुर पंचायत के भलनी निवासी संजीव यादव के पुत्र आशुतोष आनंद उर्फ शिवम् कुमार व मुरहो टोला वार्ड 14 निवासी रविन्द्र यादव का पुत्र अभिमन्यु उर्फ मन्नू के रूप में किया गया है. उसके पास से एक देशी कट्टा एवं एक कारतूस बरामद किया गया.

वहीं वकील यादव ने पुलिस को दिए आवेदन में एक ग्रामीण का जिक्र करते हुए बताया कि ग्रामीण राजनीति के तहत उसे जान से मारने की सुपारी देकर भेजा गया था. उन्होंने सुपारी किलर समेत पर्दे के पीछे से वार करवाने वाले के विरुद्ध भी कार्रवाई की मांग की है.

मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष रवीश रंजन ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है. हिरासत में लिए गए युवक के पास से कट्टा व कारतूस बरामद कर लिया गया है. उक्त युवक से पूछताछ की जा रही है.

घर के दरवाजे पर सोए हुए किसान पर अपराधियों ने चलाई गोली, बाल-बाल बचे घर के दरवाजे पर सोए हुए किसान पर अपराधियों ने चलाई गोली, बाल-बाल बचे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 22, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.