युवक की पटना में हुई मौत पर सवाल, परिजनों ने जाहिर की हत्या की आशंका

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थानाक्षेत्र के मौरा कवियाही पंचायत के वार्ड-3 निवासी पवन कुमार (32 वर्ष) की मौत पर सवाल उठ रहे हैं । इस बावत पवन के परिजनों ने बताया कि  पवन कुमार 11 जनवरी 2023 को घर से किसी जरूरी काम बाहर गया था। शुक्रवार की सुबह सूचना मिली कि पवन कुमार की हार्ट अटैक से पटना में मौत हो गई। पर परिजनों ने आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने पवन कुमार की हत्या कर गले से चैन व अंगूठी सहित अन्य सामान ले लिया है। उन्होंने कहा कि पवन की पत्नी से अनबन चल रही थी ।

इधर कुछ लोगों का कहना है कि पत्नी को सीटेट की परीक्षा दिलाने पटना गए थे। शुक्रवार की शाम 102 पुलिस की गाड़ी ने शव को कवियाही पहुंचाया। घटना की सूचना परिजनों ने शंकरपुर पुलिस को दी । एस आई अभय सिंह मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी कर रहे थे। एस आई ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही घटना की सच्चाई की पता चल सकेगा। इधर मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

युवक की पटना में हुई मौत पर सवाल, परिजनों ने जाहिर की हत्या की आशंका युवक की पटना में हुई मौत पर सवाल, परिजनों ने जाहिर की हत्या की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 13, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.