श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन ने किया जरुरतमंदों के बीच सैकड़ों कंबल वितरण

राम जानकी ठाकुरबाड़ी सिंहेश्वर के प्रांगण में मकर संक्रांति के पावन अवसर पर श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन ने जरुरतमंदों के बीच सैकड़ों कंबल वितरण  किया।  श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन लगातार समाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते रहा है। यह फाउंडेशन गरीबों समस्याओं और  उसके निवारण के लिए संकल्पित है। 

फाउंडेशन के संस्थापक भाष्कर कुमार निखिल ने राम जानकी ठाकुरबाड़ी में जरुरतमंदों के बीच कंबल वितरण करते हुए कहा कि जरूरतमंदो की सेवा से एक सुखद अनुभूति का अहसास होता है। इस अवसर पर स्वर्णकार संघ के अध्यक्ष इन्द्रदेव स्वर्णकार ने कहा कि समाजिक कार्यों में हमेशा अग्रणी भूमिका निभाने वाले फाउंडेशन रक्तदान व पर्यावरण संरक्षण के साथ साथ ठंड से ठिठुरते हुए जरुरतमंदों के बीच कंबल वितरण को एक अभियान के रूप में चला रहा है। 

फाउंडेशन के मुख्य प्रबंधक सागर यादव ने कहा कि कंबल का वितरण सभी के सहभागिता से किया जा रहा है। इस वर्ष भी 500 पांच सौ कंबल वितरण का लक्ष्य रखा गया है। अगले बीस तारीख तक प्रतिदिन कंबल वितरण किया जाएगा। जिसमें जरुरत मंदों को चिन्हित कर कंबल वितरण किया जाएगा। इस अवसर पर फाउंडेशन के सत्यम कुमार, संतोष कुमार, आनंद कुमार, अमित कुमार, ब्रजेश कुमार, हर्ष सिंह, केशव कुमार उपस्थित थे।

श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन ने किया जरुरतमंदों के बीच सैकड़ों कंबल वितरण श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन ने किया जरुरतमंदों के बीच सैकड़ों कंबल वितरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 15, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.