मधेपुरा में जिला पार्षद प्रतिनिधि पर अपराधियों ने किया हमला, बाल बाल बचे

मधेपुरा सदर प्रखंड क्षेत्र के साहूगढ़ पंचायत अंतर्गत गोढ़ियारी टोला में सोमवार की संध्या करीब 6 बजे घैलाढ़ क्षेत्र के जिला पार्षद प्रतिनिधि डॉ. विनीत कुमार आर्यन पर हथियार से लैस और नशे में धुत अज्ञात युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया. हालांकि इस हमले में जिला पार्षद प्रतिनिधि बाल बाल बच गए. 

वहीं इस जिला पार्षद प्रतिनिधि ने इस घटना को लेकर मधेपुरा सदर थाना में आवेदन देते हुए बताया है कि 9 जनवरी को वे अपने निजी काम से घैलाढ़ के वासुदेवा स्थित अपने आवास से अपने चार चक्का वाहन से मधेपुरा जा रहे थे. इसी दौरान मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के बलदेव चौक, गोढियारी के आसपास दो चारचक्का वाहन और दो बाइक से कुछ अज्ञात लोग तेज गति में आ रहे थे, जिन्हें देखकर उन्होंने अपनी गाड़ी को सड़क किनारे खड़ा कर दिया. इसके बावजूद उनलोगों ने उन पर हथियार का भय दिखाते हुए हमला कर दिया और उन्हें गाड़ी से खींचकर धक्का-मुक्की करने लगे. वो सभी शराब के नशे में धुत थे. इस दौरान उन लोगों ने उनकी घड़ी भी छीन ली. वहीं हल्ला होने पर आसपास के लोग वहाँ जुट गए. जिसके बाद वे लोग हथियार लहराते हुए वहां से भाग निकले. 

जिला पार्षद प्रतिनिधि डॉ बी.के. आर्यन ने सदर थाना में आवेदन देते हुए उन सभी मनचलों पर कानूनी कार्रवाई की मांग करते हुए अपनी सुरक्षा की भी मांग की है. 

घटना के बावत सदर थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि पीड़ित द्वारा आवेदन मिला है, मामले की जांच की जा रही है.

(रिपोर्ट: मुरारी सिंह/ लालेंद्र कुमार)

मधेपुरा में जिला पार्षद प्रतिनिधि पर अपराधियों ने किया हमला, बाल बाल बचे मधेपुरा में जिला पार्षद प्रतिनिधि पर अपराधियों ने किया हमला, बाल बाल बचे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 10, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.