चौसा एस.एच. 58 पर सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत

मधेपुरा जिले के चौसा-भटगामा एस.एच. 58 पर चिरौरी मोड़ के पास बुधवार की अहले सुबह हुई सड़क हादसे में टेंपो स्टैंड के एक किरानी की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक चौसा पश्चिमी पंचायत के वार्ड 08 के चौसा गोठ बस्ती का रहने वाला रूपेश कुमार पासवान बताया जा रहा है. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज कर घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है. 

इधर घटना से आक्रोशित मृतक के परिजनों तथा स्थानीय ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर स्टेट हाईवे पर बांस बल्ला लगाकर कुछ देर तक के लिए आवागमन बाधित कर दिया. साथ ही साथ एस.एच. 58 पर स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग कर रहे थे. काफी समझा बुझा कर लोगों को शांत किया गया. 

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मृतक रुपेश कुमार पासवान अहले सुबह लगभग पौने सात बजे टेंपो स्टैंड से पैदल अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में चौसा-भटगामा एस.एच. 58 पर चिरौरी मोड़ के पास विपरीत दिशा से आ रही बालू लदी ओवरलोड ट्रक बीआर -10 जीबी-1304 के चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वही घटना के बाद चालक ओवरलोड ट्रक को घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया. 

उधर सीओ राकेश कुमार सिंह ने बताया कि कागजी प्रक्रिया पूरी होने के बाद मृतक के आश्रित को सहायता राशि उपलब्ध कराई जाएगी. प्रभारी थानाध्यक्ष रविकांत कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना मामले में ट्रक को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

चौसा एस.एच. 58 पर सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत चौसा एस.एच. 58 पर सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 18, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.