'जाको राखे साइयां मार सके ना कोई': स्कॉर्पियो गहरे पानी में गिरने पर भी सभी सुरक्षित

मधेपुरा-पूर्णिया एनएच 107 मुरलीगंज पावर हाउस से पूरब कलभट के पास स्कॉर्पियो कलवर्ट से नीचे गहरे पानी के गड्ढे में गिर गई. जिसमें सवार सभी व्यक्ति सुरक्षित हैं. गौरतलब हो कि रात 8:30 बजे मुरलीगंज प्रखंड के रमणी पंचायत के चंद किशोर यादव जो कि अपने छोटे भाई का इलाज कराने के लिए मधेपुरा जा रहे थे. इसी क्रम में मुरलीगंज से इन्होंने स्कॉर्पियो भाड़े पर लेकर मधेपुरा की ओर जा रहे थे. इसी क्रम में पावर हाउस से पहले कलवर्ट के पास जहां 2008 की कोसी त्रासदी में हुए बड़े गड्ढे में जा गिरी. ऊपर वाले का लाख-लाख शुक्र है कि कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ. जबकि गाड़ी पुल से नीचे 3 पलटी मारते हुए टेढ़ी खड़ी है. 

मालूम हो कि आज शाम ढलते ही घना कोहरा छा गया था. वहीं गाड़ी से निकले सवारी ने बताया कि ड्राइवर मोबाइल पर बात कर रहा था. जिसके कारण गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई और ऊपर वाले का लाख-लाख शुक्र है कि हम लोग बाल-बाल बच गए. वहीं मौके से ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भागने में कामयाब रहा. आस-पड़ोस के लोगों ने गड्ढे में जाकर लोगों को बाहर निकालने का काम किया. गाड़ी में कुल 7 व्यक्ति सवार थे.

'जाको राखे साइयां मार सके ना कोई': स्कॉर्पियो गहरे पानी में गिरने पर भी सभी सुरक्षित 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोई': स्कॉर्पियो गहरे पानी में गिरने पर भी सभी सुरक्षित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 11, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.