सिंहेश्वर में सड़क जाम से निजात दिलाने, मुख्य मार्ग पर से अतिक्रमण हटाने आदि को लेकर डीएम को सौंपा ज्ञापन

मधेपुरा के बाबा नगरी सिंहेश्वर स्थान में सड़क जाम से निजात दिलाने, मुख्य मार्ग पर से अतिक्रमण हटाने व बायपास निर्माण को लेकर जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष डा. अनिल अनल ने जिलाधिकारी श्याम बिहारी मीणा से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा. 

जिलाधिकारी को दिए ज्ञापन में डा. अनिल अनल ने कहा कि बाबा नगरी सिंहेश्वर स्थान में हजारों की संख्या में प्रतिदिन पूजा अर्चना को श्रद्धालु पहुंचते हैं. ऐसे में मुख्य मार्ग के अतिक्रमण से जाम की गंभीर समस्या से लोगों जूझना पड़ता है. मालूम हो कि इसी मार्ग में जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज भी है. जाम की वजह से कई बार गंभीर स्थिति में मरीज भी मेडिकल कॉलेज नहीं पहुंच पाते हैं. ऐसे में इस मुख्य मार्ग से अतिक्रमण हटाकर तत्काल जाम की समस्या का निदान किया जाए. डीएम से डा. अनिल अनल ने कहा कि सिंहेश्वर में जाम की समस्या को देखते हुए एक बायपास का निर्माण कराया जाए. बायपास निर्माण को लेकर केंद्र व राज्य सरकार से जिला प्रशासन समन्वय स्थापित कर ठोस पहल करे. बायपास निर्माण हो जाने से इस मार्ग से सफर करने वाले लोगों को काफी सहुलियत होगी और वर्षों से चले आ रहे जाम की समस्या का भी स्थायी निदान हो जाएगा. 

बताया कि अनिल अनल के ज्ञापन पर जिलाधिकारी ने ठोस पहल का आश्वासन दिया. डीएम ने जाम की समस्या को तत्काल दूर करने के लिए अधिकारी को निर्देश देने की बात कही है.

सिंहेश्वर में सड़क जाम से निजात दिलाने, मुख्य मार्ग पर से अतिक्रमण हटाने आदि को लेकर डीएम को सौंपा ज्ञापन सिंहेश्वर में सड़क जाम से निजात दिलाने, मुख्य मार्ग पर से अतिक्रमण हटाने आदि को लेकर डीएम को सौंपा ज्ञापन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 15, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.