छत पर झालर खोलने के दौरान बिजली के तार की चपेट में आने से युवक जख्मी

बिजली की जर्जर तारों को लगातार बदलने का दावा किया जाता है, लेकिन बिजली विभाग के बेपरवाह अधिकारियों के दावे सिर्फ कागजों तक ही सीमित रह जाती है. जिसके चलते कई बार लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है. ताजा मामला जिला मुख्यालय के वार्ड नंबर 4 का है, जहां बिजली के 33 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. 

मिली जानकारी के अनुसार नगर परिषद क्षेत्र के कृष्णापुरी मोहल्ला वार्ड नंबर 4 निवासी जनक यादव के 22 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार 33 हजार वोल्ट के करेंट के चपेट में आने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी युवक को स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. 

स्थानीय लोगों ने बताया कि गौरव कुमार प्राइवेट बिजली मिस्त्री है. कोचिंग के छत के ऊपर लगाए गए झालर को गुरुवार की सुबह खोल रहा था. इसी दौरान ऊपर 33 हजार का नंगा तार रहने की वजह से गौरव कुमार को करेंट ने खींच लिया. हल्ला होने पर स्थानीय लोग दौड़ कर आए तो किसी तरह जान तो बच गया लेकिन वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. 

छत पर झालर खोलने के दौरान बिजली के तार की चपेट में आने से युवक जख्मी छत पर झालर खोलने के दौरान बिजली के तार की चपेट में आने से युवक जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 04, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.