अंतर राज्य फुटबॉल टूर्नामेंट: बिहार ने दो शून्य से बंगाल को किया पराजित

 मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत जनता हाई स्कूल के क्रीड़ा मैदान में आजाद स्पोर्टिंग क्लब के तत्वावधान में अंतर राज्य फुटबॉल टूर्नामेंट में आज दूसरे दिन फुटबॉल मैच बिहार के सहरसा बनाम बंगाल के वर्दमान के बीच खेला गया. जिस का उद्घाटन अंचल अधिकारी राकेश कुमार सिंह वो थाना अध्यक्ष किशोर कुमार ने फुटबॉल में किक मार कर किया. खिलाड़ियों से सभी का परिचय पात्र करने के बाद खेल शुरू किया गया. 

खेल के शुरुआत में सहरसा की टीम ने 30 मिनट में ही वर्दमान के ऊपर एक गोल दाग कर अपनी बढ़त बना ली फिर सेकंड हाफ में भी 15 मिनट के खेल में सहरसा ने दूसरी गोल दाग दिया. बंगाल की टीम ने भी कई बार गोल दागने का प्रयास किया लेकिन विफल रहा. अंततः खेल समाप्ति तक सहरसा की टीम दो शून्य से बढ़त बनाए रही और बंगाल को पराजय का सामना करना पड़ा. हालांकि दर्शक ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों का हौसला अफजाई किया और दोनों टीम के खेल को बेहतर बताया. सहरसा की टीम विजयी घोषित होने के साथ ही सेमी फाइनल में पहुंच गई और कल यानी तीसरे दिन, पहले दिन विजयी हुए बक्सर की टीम से सहरसा की टीम का सीधा मुकाबला सेमी फाइनल का होगा. इस दोनों में जो विजयी होगा सीधे फाइनल में पहुंच जाएगा. मालूम हो कि फाइनल मैच से एक दिन पहले महिला फुटबॉल मैच का भी आयोजन होना है.

अंतर राज्य फुटबॉल टूर्नामेंट: बिहार ने दो शून्य से बंगाल को किया पराजित अंतर राज्य फुटबॉल टूर्नामेंट: बिहार ने दो शून्य से बंगाल को किया पराजित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 07, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.