दो बाइक के आमने-सामने की टक्कर में गंभीर युवक की इलाज के दौरान हुई मौत

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चंडीस्थान पंचायत स्थित केवटगामा पुल के समीप शुक्रवार देर शाम में दो बाइक के बीच आमने-सामने हुई टक्कर में गंभीर रुप से घायल एक युवक का इलाज के दौरान जेएनकेटी मधेपुरा में रविवार को ही देर रात में मौत हो गई.

बताया गया कि थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चंडीस्थान पंचायत के वार्ड 14 निवासी रामविलास यादव के पुत्र आशीष कुमार अपने बाइक से कुमारखंड से घर लौट रहे थे. केवटगामा स्थित एसएच 91 पर पुल के समीप आशीष कुमार की बाइक पहुंचते ही केवटगामा से कुमारखंड की ओर आ रहे दूसरे बाइक पर सवार लक्ष्मीपुर चंडीस्थान पंचायत के ही वार्ड 15 निवासी धीरेंद्र यादव के पुत्र आशू कुमार और संजय यादव के पुत्र ललटू कुमार की बाइक के बीच आमने-सामने जबर्दस्त टक्कर हो गई. दोनों बाइक के टक्कर में तीनों सड़क पर गिर गए थे और गंभीर रूप से घायल हो गए. 

इस बीच 112 नंबर पर पुलिस गश्ती दल को घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा दी गई. मौके पर 112 नंबर पुलिस गश्ती दल टीम एवं कुमारखंड थाना के जमादार विजय कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर सभी घायल को कुमारखंड सीएचसी ग्रामीणों के सहयोग से लेकर आए. जहां मौजूद प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ वरुण कुमार, डॉक्टर नवीन कुमार भारती एवं डॉ देवाशीष बख्शी ने सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल आशीष कुमार को मृत घोषित कर दिया. जबकि गंभीर रूप से घायल आशु और ललटू का प्राथमिक उपचार कर स्थिति गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था. जहां मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान धीरेंद्र यादव के पुत्र आशु कुमार का रविवार को ही देर रात मौत हो गई.

मौत की खबर सुनते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. इस संबंध में थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि सड़क दुर्घटना में मृत दोनों बाइक सवार का पोस्टमार्टम के पश्चात परिजनों को शव सौंप दिया गया है. परिजनों के द्वारा आवेदन मिलते ही समुचित कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

दो बाइक के आमने-सामने की टक्कर में गंभीर युवक की इलाज के दौरान हुई मौत दो बाइक के आमने-सामने की टक्कर में गंभीर युवक की इलाज के दौरान हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 05, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.