चोरी की घटना के बाद पीड़ित स्वर्ण व्यवसायी से मिलने सिंहेश्वर पहुँचे पप्पू यादव

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में मंगलवार को हुई चोरी की घटना के बाद रविवार की दोपहर पूर्व सांसद पप्पू यादव पीड़ित दुकानदार राजकुमार स्वर्णकार से मिलने पहुंचे. 

इस दौरान पूर्व सांसद ने बताया कि उक्त घटना सिंहेश्वर थाना रोड के मुख्य मार्ग में हुई है. यह पुलिस के लिए काफी शर्म की बात है. इस तरह की घटना होने के चार दिन बाद भी किसी प्रकार की सफलता ना मिलना पुलिस की विफलता है. इस मामले को लेकर एसपी राजेश कुमार से बात हुई है. उन्होंने जल्द ही अपराधियों को पकड़ने की बात कही है. 

हालांकि पूर्व सांसद ने यह भी कहा कि 48 घंटे में अगर कोई निष्कर्ष नहीं निकलता है तो सिंहेश्वर वासियों को सड़क पर होना चाहिए. चोरी के बारे बताया कि सब समझते हैं कि चोरी किसने किया है लेकिन कुछ रुपए के चलते सभी अपना मुंह बंद रखते हैं. हर जगह मैनेज का खेल बखूबी फल फूल रहा है. थाना या उच्च अधिकारियों के पास सिर्फ माफियाओं का जमावड़ा रहता है. जो दलाली में भी काम आते हैं. उन्होंने सरकार से मांग किया कि पीड़ित दुकानदार को 25 लाख रुपए का मुआवजा और मामले का उद्भेदन जल्द किया जाए. 

इस दौरान पूर्व सांसद ने बिहार सरकार के पक्ष, विपक्ष सहित नेताओं पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश या बिहार की जो भी स्थिति है, वह सिर्फ और सिर्फ नेताओं के कारण है. इन्हीं लोगों के शह पर अपराधियों का बोल बाला है. सत्ता और विपक्ष सिर्फ एक दूसरे पर आरोप लगाने में लगी रहती है और इधर अपराधी अपना तांडव दिखा रहे हैं. रोज कहीं हत्या, चोरी लूट जैसी आपराधिक घटना घटती है. अपराधी भी इन  सिंडिकेट चलाया जाता है. आम नागरिकों का सिर्फ शोषण के अलावा कुछ भी नहीं होता है. इसमें आम नागरिक भी कई जगह पर दोषी हैं. वह अपने नेताओं का चुनाव ही गलत करते हैं. अपराधी माफियाओं को अपना नेता चुनते हैं. यहां जात पात के सिवाय कोई बात नहीं करता है. जब नेता चुनने की बारी आती है. तब भी सिर्फ जात पात पर ही वोट किया जाता है. किस जात में कौन बाहुबली है. उस चेहरा को आगे किया जाता है. जिससे वोट मिल सके. सबको पता होना चाहिए कि जहां धन बल का उपयोग होता है वहां आप नेता नहीं खुद का विनाश चुनते हैं. 

मौके पर उपप्रमुख मुकेश यादव, प्रिंस गौतम, अनिल अनल, शैलेंद्र कुमार, राजीव कुमार बबलू, राजू घोष, देवाशीष कुमार, ललटू, रौशन कुमार बिट्टू, रितेश, भानु प्रताप आदि मौजूद थे.

चोरी की घटना के बाद पीड़ित स्वर्ण व्यवसायी से मिलने सिंहेश्वर पहुँचे पप्पू यादव चोरी की घटना के बाद पीड़ित स्वर्ण व्यवसायी से मिलने सिंहेश्वर पहुँचे पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 06, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.