अतिक्रमणकारियों के दुकानों पर चला प्रशासन का बुलडोजर

 मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड के जनता हाई स्कूल के खेल मैदान को स्थानीय प्रशासन के द्वारा अतिक्रमणकारियों के दुकान पर बुलडोजर चलाकर खेल मैदान को अतिक्रमण से मुक्त कराया गया. हालांकि इस दौरान दुकानदारों ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह मैदान खेल के लिए नहीं बल्कि भू माफिया के लिए कराया गया है. पूर्व में भी इस तरह के अतिक्रमण हटा कर भू माफिया को जमीन दिया जा चुका है. वहीं कुछ दुकानदारों का कहना था कि इस दुकान से हमारे परिवार का रोजी रोटी चलता है. यह बुलडोजर हमारे दूकान पर नहीं बल्कि हमारे परिवार के रोजी रोटी पर चला है. प्रशासन हम लोगों के लिए कहीं वैकल्पिक व्यवस्था करे जिससे हमारे घर का रोजी रोटी चल सके. 

वहीं अंचलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने कहा कि अतिक्रमण हटाने के लिए पूर्व में ही दुकानदारों को माइक से सूचना दे दिया गया था. इस में कुछ दुकान हटा लिए गए थे और बचे हुए दुकान पर आज अनुमंडल पदाधिकारी के आदेश से प्रखंड विकास पदाधिकारी को दंडाधिकारी प्रतिनियुक्त करते हुए कई थाने के पुलिस बल के साथ अतिक्रमण मुक्त कराया गया.



अतिक्रमणकारियों के दुकानों पर चला प्रशासन का बुलडोजर अतिक्रमणकारियों के दुकानों पर चला प्रशासन का बुलडोजर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 05, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.