विषाक्त भोजन खाने से इलाजरत दूसरे व्यक्ति की भी मौत, अबतक कांड दर्ज नहीं

मधेपुरा के गम्हरिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत चिकनी खार पंचायत में बीते दिनों विश्वकर्मा पूजा के भोज खाने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी वहीं इलाजरत दूसरे व्यक्ति उमेश पासवान की भी मौत रविवार को हो गयी.

मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों चिकनी खार वार्ड नंबर 11 के वार्ड सदस्य सरिता देवी के घर विश्वकर्मा पूजा के भजन कीर्तन समाप्ति के बाद वार्ड सदस्य सरिता देवी के घर कीर्तन मंडली के लिए खाने की व्यवस्था की गयी थी. दही चूड़ा और चावल दाल सब्जी का भोजन खाने से 20 लोग बीमार हो गए थे. सभी का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा था. जिसमें एक कीर्तन मंडली बद्री शर्मा का इलाज के दौरान मौत हो गया था. वहीं रविवार को इलाज के दौरान उमेश पासवान का भी रविवार की सुबह मौत हो गई. 

इस संबंध में थानाध्यक्ष त्रिलोकी नाथ शर्मा ने बताया कि एक और व्यक्ति की मौत हो गई है. जिसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं थाना अध्यक्ष त्रिलोकी नाथ शर्मा ने बताया कि मृतक के परिजनों के द्वारा कांड दर्ज करने के लिए अभी तक कोई आवेदन नहीं दिया गया.

विषाक्त भोजन खाने से इलाजरत दूसरे व्यक्ति की भी मौत, अबतक कांड दर्ज नहीं विषाक्त भोजन खाने से इलाजरत दूसरे व्यक्ति की भी मौत, अबतक कांड दर्ज नहीं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.