ABVP द्वारा सदस्यता अभियान को लेकर पोस्टर का विमोचन, जिले में दस हज़ार सदस्यता का लक्ष्य

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मधेपुरा के द्वारा सदस्यता अभियान को लेकर पोस्टर विमोचन कर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया। इस मौके पर प्रदेश मंत्री अभिषेक यादव के द्वारा कहा गया अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जो कि विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है जो अपने स्थापना काल से ही आंदोलन के माध्यम से छात्र-छात्राओं एवं देश के विभिन्न समस्याओं के समाधान देने का काम किया। साथ ही रचनात्मक सेवा कार्यों से समाज में एक अलग पहचान बनाया है. कहा कि पूरे बिहार में पांच लाख सदस्यता का लक्ष्य रखा गया है। 

इस मौके पर प्रांत सह शोध प्रमुख रंजन यादव ने कहा कि राज्य के सभी विश्वविद्यालयों में शोध छात्रों को विद्यार्थी परिषद से जोड़कर शिक्षा के स्तर को और भी सुदृढ़ किया जाएगा.

 इस मौके पर अभाविप मधेपुरा के जिला संयोजक सौरभ यादव ने कहा कि विद्यार्थी परिषद मधेपुरा के द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान 20 अगस्त से लेकर 5 सितंबर तक चलेगी जिसके तहत मधेपुरा जिला में दस हज़ार सदस्यता का लक्ष्य रखा गया है। इस मौके पर विश्वविद्यालय अध्यक्ष संजीव कुमार ने कहा कि विश्वविद्यालय कैंपस में विभिन्न डिपार्टमेंट में स्टाल लगाकर के सदस्यता अभियान चलाकर के छात्र छात्राओं को जोड़ा जाएगा। मौके पर टी पी कॉलेज अभाविप अध्यक्ष अंकित कुमार ने कहा कि मधेपुरा के विभिन्न कॉलेजों में महासदस्यता अभियान चलाया जाएगा।

ABVP द्वारा सदस्यता अभियान को लेकर पोस्टर का विमोचन, जिले में दस हज़ार सदस्यता का लक्ष्य ABVP द्वारा सदस्यता अभियान को लेकर पोस्टर का विमोचन, जिले में दस हज़ार सदस्यता का लक्ष्य  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 17, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.