मत्स्यजीवी संघ का चुनाव शांतिपूर्ण सम्पन्न

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड में मत्स्य जीवी सहयोग समिति लिमिटेड का चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हो गया। इस चुनाव में कुल तीन पदों के लिए चुनाव कराया गया। मंत्री 1,अध्यक्ष 1,सदय 11 जिस में मंत्री पद के लिए कुल तीन उमीदवार ने पर्चा भरा था वहीँ अध्यक्ष पद के लिए कुल सात एवं ग्यारह सदस्य में से पांच महिला सदस्य निर्विरोध निर्वाचित हुए थे. छह पुरुष सदस्य के लिए पंद्रह लोगों ने अपना पर्चा भरा। कुल 25 उमीदवार के भाग का फैसला आज संध्या पांच बजे बैलेट बॉक्स में बंद हो गया। मतदान के लिए कुल पांच बूथ बनाएग गए थे जिस पर आज सुबह सात बजे से ही  मतदान शुरु हो गया था, जिस में कुल 3327 मतदाता में से 2146 मतदाता ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। 

मतदान के लिए प्रशासनिक तौर पर पूरे चाक-चौबंद इंतजाम किया गया था. इसकी कमान डीसीएलआर कुंदन कुमार, बीडीओ  सह निर्वाचन पदाधिकारी रीना कुमारी, सीओ राकेश कुमार सिंह, राजस्व अधिकारी शशिकांत निर्वाचन प्रभारी मोहम्मद नाशिर आलम, हरधार कुमार, इंस्पेक्टर सुरेश प्रसाद, थानाध्यक्ष किशोर कुमार, समेत अन्य पुलिस बल के साथ लगातार पांचों मतदान केंद्र पर पर गश्ती करते रहे। मतदान के साथ ही आज ही मतगणना भी की जाएगी जिनका परिणाम देर रात तक आने आने की उम्मीद है।




मत्स्यजीवी संघ का चुनाव शांतिपूर्ण सम्पन्न मत्स्यजीवी संघ का चुनाव शांतिपूर्ण सम्पन्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 19, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.