निगरानी के हत्थे चढ़ा पूर्णिया सदर थाना का घूसखोर दारोगा, चाय दुकान पर कर रहा था डील

बिहार में निगरानी विभाग बीच-बीच में अपनी सक्रियता दर्शा देती है. इधर पूर्णिया में निगरानी विभाग की टीम लगातार छापेमारी कर रही है। मंगलवार को निगरानी विभाग की टीम ने 40 हजार रिश्वत के साथ एक पुअनि संतोष कुमार और उनके एक दलाल को गिरफ्तार किया है।  निगरानी विभाग की विशेष टीम के द्वारा मंगलवार को पूर्णिया सदर थाना में पदस्थापित घूसखोर दरोगा संतोष कुमार और उनके सहयोगी दलाल  मो.एनुल हक को 40 हजार रुपया रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। दरोगा और दलाल को सदर थाना के बाहर एक चाय दुकान के पास से उस समय गिरफ्तार किया जब वहाँ एक मामले की डील की जा रही थी । आज की ये कार्रवाई निगरानी विभाग के डीएसपी आदित्य राज के नेतृत्व वाली टीम के द्वारा की गई है।

क्या था मामला जिसमें रिश्वत लिया जा रहा था?

पूर्णिया सदर थाना में पदस्थापित घूसखोर ASI संतोष कुमार की गिरफ्तारी के बाद  निगरानी विभाग के डीएसपी आदित्य राज ने जानकारी दी कि सदर थाना में पदस्थापित एसआई ने एक केस में  मदद करने के नाम पर दलाल के माध्यम से 40 हजार रुपया रिश्वत की मांग की थी। पीड़ित ने निगरानी को फोन कर सारी जानकारी दी थी जिसके बाद टीम के द्वारा कार्रवाई की योजना बनाई गई । 

रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा गया 

निगरानी विभाग के डीएसपी आदित्य राज ने जानकारी देते बताया कि मंगलवार की सुबह सदर थाना के सामने एक चाय दुकान पर दलाल के साथ एसआई को 40 हजार रुपया रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोच लिया गया। इसके बाद गिरफ्तार एसआई और दलाल को निगरानी विभाग की टीम पटना लेकर रवाना हो गई है। दरोगा व दलाल से पूछताछ करने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

(रिपोर्ट: डेजी, पूर्णिया)

निगरानी के हत्थे चढ़ा पूर्णिया सदर थाना का घूसखोर दारोगा, चाय दुकान पर कर रहा था डील निगरानी के हत्थे चढ़ा पूर्णिया सदर थाना का घूसखोर दारोगा, चाय दुकान पर कर रहा था डील Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 19, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.