अग्निपथ भर्ती योजना के खिलाफ प्रधानमंत्री एवं गृहमंत्री का पुतला दहन

मधेपुरा में छात्र राजद एवं युवा राजद , प्रदेश इकाई, विश्वविद्यालय एवं जिला इकाई द्वारा अग्निपथ भर्ती योजना के खिलाफ ठाकुर प्रसाद महाविद्यालय से मुख्य बाजार होते हुए समाहरणालय के मुख्य द्वार तक आक्रोश मार्च निकालकर प्रधानमंत्री एवं गृह मंत्री का पुतला दहन किया गया ।

आक्रोश मार्च का नेतृत्व युवा राजद जिला अध्यक्ष अनिता कुमारी एवं सोनू यादव ने कहा कि भारत के वर्तमान तानाशाही सरकार हर हमेशा युवाओं को गुमराह करने की साजिशें रचती रहती है। यह सरकार कवि किसानों के लिए जो कभी युवाओं पर अत्याचार जैसा कानून लाकर देश को अस्थिर करने की साजिशें रचते रहती है।

उन्होंने कहा कि मुझे तो ऐसा लगता है कि जिस तरह यह सरकारी संस्थाओं को अपने व्यापारी मित्रों के साथ गिरवी रख रही है इसमें आने वाले भविष्य में यह देश को गुलामी की ओर धकेल देगा।

इस अवसर पर छात्र राजद प्रदेश  महिला प्रधान महासचिव विनीता भारती ने कहा कि सरकार की स्पष्ट नीति जगजाहिर हो चुकी है कि यह सरकार छात्र विरोधी युवा विरोधी तथा किसान विरोधी हैं वर्तमान सरकार की नीति से अस्पष्ट यह भी हो चुकी है कि पहले सभी सरकारी संस्थाओं को अपने व्यापारी मित्र को दिया जाए फिर आरक्षण स्वतः समाप्त हो जाएगा।


अग्निपथ भर्ती योजना के खिलाफ प्रधानमंत्री एवं गृहमंत्री का पुतला दहन अग्निपथ भर्ती योजना के खिलाफ प्रधानमंत्री एवं गृहमंत्री का पुतला दहन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 17, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.