अज्ञात बाइक सवार अपराधी ने दुकान बंद कर आ रहे दुकानदार को गोली मारकर किया घायल

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के यदुवापट्टी गांव के निवासी व जेनरल स्टोर दुकानदार को जानकीनगर थाना क्षेत्र के चकमका से पूरब बरसाती नदी के से पूरब गुरुवार को देर शाम बेखौफ अज्ञात बाइक सवार अपराधी ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। अपराध कर्मी मौके से फरार हो गए । 

बताया गया कि कुमारखंड थाना क्षेत्र के यदुवापट्टी गांव के निवासी मनोज साह पूर्णिया जिले के जानकीनगर थाना क्षेत्र के चकमका बाजार पर जेनरल स्टोर की दुकान चलाते है। रोजमर्रे की तरह गुरुवार को रात के तकरीबन साढे 8 बजे दुकान बंद कर अपने बाइक से घर लौट रहे थे। जैसे ही जानकीनगर थाना क्षेत्र के चकमका बाजार से पश्चिम स्थित बरसाती नदी से पश्चिम पंहुचते ही अज्ञात बाइक सवार अपराधी ने मनोज साह को हथियार का भय दिखाकर बाइक बाइक को रुकवाया। बाइक को रोकते ही बाइक सवार अपराधी लूटपाट करने लगा। लूट का विरोध करने पर अपराधी दुकानदार मनोज साह के पेट में गोली मारकर फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल पर पंहुचकर परिजनों को फोन कर घटना की सूचना देते हुए घायल दुकानदार को आनन-फानन में कुमारखंड सीएचसी लाया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर हालत चिंताजनक देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।सदर अस्पताल में भी चिकित्सक ने स्थिति चिंताजनक देख बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजनों ने घायल दुकानदार को सहरसा के नया बाजार स्थित डॉक्टर अजय कुमार सिंह के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने घायल दुकानदार मनोज कुमार साह के पेट से गोली निकाल दिए है। परंतु घायल दुकानदार की स्थिति गंभीर देख आईसीयू में ही रखे हुए है।

बता दें कि उक्त घायल दुकानदार के साथ उक्त जगह पर ही एक वर्ष पूर्व दुकान बंद कर घर लौटने के दौरान मोबाइल फोन और उस दिन के बिक्री के रुपये हथियार के बल पर लूट लिया था।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

अज्ञात बाइक सवार अपराधी ने दुकान बंद कर आ रहे दुकानदार को गोली मारकर किया घायल अज्ञात बाइक सवार अपराधी ने दुकान बंद कर आ रहे दुकानदार को गोली मारकर किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 17, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.