अपराधियों ने गोली चलाकर लैपटॉप और ₹32000 लूटे

मधेपुरा जिले और थाना क्षेत्र के कटहरवा निवासी निलेश कुमार पर अपराधियों द्वारा गोली चलाकर उनका लैपटॉप का बैग छीन लेने की घटना प्रकाश में आई है. 

पीड़ित नीलेश कुमार ने जानकारी दी कि मंगलवार को जब हुए मुरलीगंज थाना क्षेत्र के मीरगंज की दुकान से एनएच 107 होते हुए घर वापस जा रहे थे तो जीतापुर बस्ती और बुधमा के बीच करीब 7:00 बजे शाम में पीछे से एक मोटरसाइकिल पल्सर पर सवार दो व्यक्ति ने ओवरटेक आगे से घेर लिया तथा पिस्तौल से गोली फायर की जो उनके हेलमेट में लगी. 

उन्होंने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि मोटरसाइकिल बिना नंबर प्लेट की थी. गोली चलाने के बाद उन लोगों ने इनके पीठ पर लटका हुआ लैपटॉप का बैग, जिसमें ₹32000 नगद तथा उनके नोकिया नेटवर्क कंपनी का लैपटॉप (एचपी), दुकान की चाबी थी, छीन लिए और भाग गए. दोनों व्यक्ति के भाग जाने पर उनके द्वारा हल्ला करने पर स्थानीय लोगों ने अपराधियों को पकड़ने के लिए पीछा किया पर दोनों व्यक्ति भागने में सफल रहे. निलेश ने थानाध्यक्ष से घटना की जांच कर उपरोक्त अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने की प्रार्थना की है.

मुरलीगंज थानाध्यक्ष राज किशोर मंडल ने बताया कि पीड़ित ने पहले भर्राही थाना को सूचना दी थी फिर मुरलीगंज में आवेदन दिया है. घटना की जांच की जा रही है.

अपराधियों ने गोली चलाकर लैपटॉप और ₹32000 लूटे अपराधियों ने गोली चलाकर लैपटॉप और ₹32000 लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 19, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.