'भोगी बाबा!': संतान दिलाने के नाम पर परेशान महिला के साथ तांत्रिक बाबा करता रहा दुष्कर्म

देश भर में बीच-बीच में ऐसे चरित्रहीन बाबा की करतूत पर से जब भी पर्दाफाश होता है, सभ्य समाज का सर ऐसे लोगों की वजह से झुक जाता है. संतान नहीं होने के कारण संतान दिलाने के नाम पर एक परेशान महिला के साथ तांत्रिक बाबा ने किया दुष्कर्म. मामला मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के भागीपुर गांव स्थित चिलकेश्वर स्थान का है. 

इस बावत रुपौली थाना क्षेत्र के रामपुर परिहार घ्रुव दास टोला मैनी निवासी पीड़ित महिला के पति ने बताया कि मेरी शादी के 12 वर्ष बीत गए परंतु अभी तक एक भी संतान नहीं होने पर दोनों पति पत्नी काफी निराश रहते थे. तभी एक ग्रामीण महिला के द्वारा मेरी पत्नी को बताया गया कि आलमनगर थाना क्षेत्र के भागीपुर निवासी स्वर्गीय अतरू पासवान के पुत्र कैलाश पासवान उर्फ चिल्का बाबा जो चिलकेश्वर स्थान पर रहते हैं, उनके द्वारा तंत्र मंत्र से संतान की प्राप्ति हो जाएगी. हम लोगों को ऐसा लगा कि महिला ने जो कही है वह बात सही है क्योंकि उन्होंने बताया कि हमें भी दो संतान बाबा की कृपा से ही प्राप्त हुआ है. जिस पर हम लोगों को विश्वास हो गया और हम लोग लगातार 9 महीना से बाबा के यहां आते थे. प्रत्येक बार बाबा रात्रि में ही बुलाते थे और रात्रि विश्राम के बाद हम लोग सुबह अपने अपने घर चले जाते थे. 

बताया कि बुधवार के दिन भी हम लोग देर संध्या भागीपुर पहुंचे जहां पर बाबा प्रत्येक दिन की तरह एक फूल लेकर हमें मंत्र पढ़ कर दिया गया जिसे हम दोनों पत्नी ने खाया. खाने के बाद हम लोग बेसुध हो गए. जब लगभग रात्रि के 1:00 बजे मेरी नींद खुली तो मैं अपने आप को घर के सामने बने बांस के मचान पर बंधा हुआ पाया जिसके बाद किसी तरह हमने जब अपना बंधन खोला तो देखा कि बाबा घर में मेरी पत्नी के साथ दुष्कर्म कर रहा था जिसके बाद हम ने शोर मचाया. शोर मचाते ही आसपास के लोग भी जमा होने लगे और इस बीच अँधेरे का फायदा उठाकर बाबा भागने में सफल रहा. 

वहीं सूचना मिलते ही आलमनगर पुलिस के द्वारा चिलकेश्वर स्थान पर छापेमारी किया गया जहां से पुलिस को कई आपत्तिजनक समान मिलने के साथ साथ दर्जनों महिलाओं के फोटो भी बरामद किये गए. फोटो के पीछे समस्या का निदान करने की बात लिखी गई थी । इस बावत पीड़ित महिला ने बताया कि बाबा उनके साथ लगातार 9 महीने से दुष्कर्म कर रहा था. बच्चे की चाहत और बाबा के भय की वजह वह अपने परिजन को कुछ भी नहीं बता रही थी. 

वहीँ क्षेत्र में दुष्कर्म के मामले से पूरे गांव में आक्रोश व्याप्त है. ग्रामीणों ने बताया कि प्रत्येक दिन नई महिलाएं बाबा से मिलने के लिए आती थी, परंतु किसी के द्वारा कुछ नहीं करने के कारण हमलोग इस पर ध्यान नहीं देते थे. जब महिला एवं उनके परिजन के द्वारा हंगामा हुआ तो पता चला के बाबा का यही कारोबार था. इस तरह के बाबा को कड़ी से कड़ी सजा मिले. यह कारोबार लगभग 4 वर्षों से बाबा के द्वारा किए जाने की बात ग्रामीणों के द्वारा कही गई ।

इस बाबत प्रभारी   थानाध्यक्ष रवींद्र राय ने बताया कि पीड़ित महिला के पति के द्वारा दिए गए आवेदन पर तिलकेश्वर बाबा उर्फ कैलाश पासवान पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया और उसकी गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है.  

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

'भोगी बाबा!': संतान दिलाने के नाम पर परेशान महिला के साथ तांत्रिक बाबा करता रहा दुष्कर्म 'भोगी बाबा!': संतान दिलाने के नाम पर परेशान महिला के साथ तांत्रिक बाबा करता रहा दुष्कर्म Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 05, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.