विधान परिषद के एन डी ए उम्मीदवार के लिए प्रचार के लिए मधेपुरा पहुँचे शाहनवाज हुसैन


बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह बिहार सरकार के उद्योग  मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने मधेपुरा में शनिवार  को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा  कि मैं अभी विधान परिषद के एन डी ए  उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहा हूं । कोशी क्षेत्र में हमलोग  नूतन जी को जिताने की अपील करते हैं।  राजद के लोग हर बार  मुंगेरीलाल के हसीन  सपने देखते हैं और उनके  सारे सपने अधूरी ही रहेंगे। क्योंकि  बिहार के इस सीट के क्षेत्र में  चार मंत्री का क्षेत्र समाहृत है।

यह अकेला सीट है जहां एनडीए सरकार के चार मंत्री वोट डालेंगे।   विधान परिषद चुनाव में सारे के सारे सीट जीतेंगे ।

उन्होंने कहा कि  मधेपुरा में उद्योग की संभावना बहुत है । कैसे मधेपुरा में फूड प्रोसेसिंग उद्योगों की स्थापना को बढ़ावा दिया और अन्य उद्योग को भी लाया जाए। इसके लिए कोशिशें जारी हैं। यहां रेल इंजन  उद्योग तो है ही लेकिन अन्य उद्योग को भी बढ़ाना है ताकि मधेपुरा को रोजगार के अग्रिम पंक्ति में आ सके, इसके लिए पूरी कोशिश होगी। उन्होंने यह भी कहा कि नितीश कुमार जी 2025 तक  एनडीए के मुख्यमंत्री रहेंगे इसमें कोई शक की गुंजाइश नहीं है कोई किंतु परंतु कयास नहीं लगाया जाए  ।

विधान परिषद के एन डी ए उम्मीदवार के लिए प्रचार के लिए मधेपुरा पहुँचे शाहनवाज हुसैन विधान परिषद के एन डी ए  उम्मीदवार के लिए प्रचार के लिए मधेपुरा पहुँचे शाहनवाज हुसैन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 02, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.