दियारा का कुख्यात अपराधी पंकज मुनि हथियार व गोली के साथ गिरफ्तार


दर्जनों हत्या, लूट, रंगदारी के आरोपित कुख्यात अपराधी पंकज मुनि को हथियार व गोली के साथ मधेपुरा के चौसा पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया.

बुधवार को एसपी राजेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर बताया कि चौसा पुलिस को सूचना मिली कि चौसा थाना के चिरौरी गांव के कुख्यात अपराधी पंकज मुनि द्वारा स्थानीय किसान से हथियार का भय दिखाकर रंगदारी माँगा जा रहा है. पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आयी और सूचना मिली कि पंकज मुनि खपौरिया गांव में अवैध हथियार के साथ देखा गया है. तत्काल एसडीपीओ उदाकिशुनगंज सतीश कुमार के नेतृत्व में थानाध्यक्ष चौहान किशोर कुमार, पु.अ.नि. रणवीर कुमार, प्र.पु.अ.नि. पप्पू कुमार, शिशुपाल रविदास, शस्त्र बल के साथ टीम गठित कर छापेमारी की गई और पंकज मुनि को खौपोरिया गांव से एक देशी कट्टा, पांच कारतूस और विनडोलिया और मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया.

एसपी ने बताया कि पंकज मुनि को अपराध उनके विरासत से मिला है. उन्होने बताया कि पंकज मुनि चौसा के दियारा इलाके में फसल तैयार होने पर किसान से रंगदारी वसूली करता रहा है. किसानों में भय पैदा करने के लिए हथियार का सहारा लेता है, जिसके कारण किसानों में भी व्याप्त था. उन्होने बताया कि पंकज मुनि के खिलाफ हत्या, लूट, रंगदारी के चौसा थाना, नौगछिया, भागलपुर के कदवा थाना में 15 से अधिक मामले दर्ज हैं. वैसे फिलहाल बेल पर है लेकिन इस क्षेत्र में अक्सर कुछ न कुछ आपराधिक घटना को अंजाम देने की शिकायत मिल रही थी.

सूत्र की माने तो पंकज मुनि नौगछिया में हुए दरोगा हत्या कांड का नामजद आरोपी है. इस बावत एसपी ने बताया कि दरोगा हत्या के बावत नौगछिया पुलिस से जानकारी ली जा रही है.

दियारा का कुख्यात अपराधी पंकज मुनि हथियार व गोली के साथ गिरफ्तार दियारा का कुख्यात अपराधी पंकज मुनि हथियार व गोली के साथ गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 23, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.