वैलेंटाइन डे को लेकर प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी ने मिलते समय देख लेने वाले को मारी गोली

वैलेंटाइन डे को लेकर प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को देखना और इसकी शिकायत गावं में करना एक युवक को मंहगा पर गया, लड़की के प्रेमी ने युवक को गोली मार कर हत्या कर दी. 

मामला सहरसा जिला के सौर बाजार थाना अंतर्गत पतरघट ओपी के पहाड़पुर का बताया जा रहा है। घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि मधेपुरा जिला के ग्वालपाड़ा थाना अंतर्गत डेफरा गावं की लड़की पहाड़पुर में अपने ननिहाल में रहती थी। यहीं पास के गावं सुरमाहा किशुनपुर के एक युवक से उसका प्रेम सम्बन्ध था 12 फ़रवरी को दोनों प्रेमी युगल गावं के बांस बाड़ी में मिल रहे थे जिसे युवक ने देख लिया और इसकी चर्चा गावं में कर दी। फिर क्या था लड़की ने इसकी सूचना अपने प्रेमी को दी और प्रेमी ने मृतक को बुला कर देर रात गोली मार दी.

 घटना के बाद घायल अवस्था में युवक को सदर अस्पताल मधेपुरा लाया गया जहाँ इसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक का साला मिथुन यादव की माने तो उनके जीजा मृतक छोटू यादव उम्र करीब 35 वर्ष पिता बालकृष्ण यादव, पहाड़पुर, वार्ड 15 के रहने वाले हैं, जो अपने एक दिनेश पासवान के साथ खेत गए थे तो उन्होंने गावं की परोस की लड़की को अजित यादव पिता जयकुमार यादव जो सुरमहा किशनपुर, बजरंगी टोला वार्ड 7 के निवासी हैं के साथ देखा। इस बात की जानकारी जब उसके परिवारवालों को दी गयी तो लड़की ने इसकी सूचना अजित कुमार को दे दिया। अजित बीती रात अपने चार-पांच साथियों के साथ आया और छोटू कुमार को घर से बाहर बुला कर ले गया और गोली मार दिया। आननफानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा लाया गया जहाँ इसे मृत घोषित कर दिया गया।

घटना के बाद आज सुबह पतरघट ओपी की पुलिस लड़की को पूछ-ताछ के लिए ले गयी है । वहीँ अस्पताल पहुंचे मधेपुरा सदर थाने की पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है।


वैलेंटाइन डे को लेकर प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी ने मिलते समय देख लेने वाले को मारी गोली वैलेंटाइन डे को लेकर प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी ने मिलते समय देख लेने वाले को मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 13, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.