पुणे की कंपनी की फ्रेंचाइजी आरोग्य अमृततुल्य चाय दुकान का उद्घाटन किया सदर थानाध्यक्ष ने

 मधेपुरा जिला मुख्यालय के स्टेशन रोड में निराला कॉम्पलेक्स में आरोग्य अमृततुल्य चाय की दुकान का उद्घाटन मधेपुरा सदर थाना अध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह के कर कमलों द्वारा किया गया

इस अवसर पर एस.आई. हुसैन आरा, रितेश कुमार जिला परिषद, गौरव कुमार  समिति, सदस्य रंजीत दास, जीनियस टीचिंग पॉइन्ट के सह-संचालक ब्रजेश कुमार, डाटा एंट्री ऑपरेटर मनोज कुमार, मोनू यादव, बबलू यादव सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

सकलदेव शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि पुणे की कंपनी के द्वारा यह फ्रेंचाइजी मिला है. आरोग्य अमृततुल्य की शाखा सम्पूर्ण भारत में है. मधेपुरा में यह 369वां शाखा है. फिलहाल बिहार के बहुत कम शहरों में इसकी शाखा है. भारत के प्रत्येक जिला में अपनी शाखा खोलने का लक्ष्य है. आरोग्य अमृततुल्य चाय की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि यहाँ मसालेदार चाय मिलता है जो चाय प्रेमीयों को काफ़ी भाता है. लोग बड़े चाव से इस चाय का आनंद लेते हैं. यहाँ 10 रुपया से लेकर 30 रुपया तक का चाय मिलता है. 

फ्रेंचाइजी के सहयोगी पार्टनर राकेश और रामगोपाल ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस बेहतरीन चाय का स्वाद लेने के लिए एक बार अवश्य मेरे प्रतिष्ठान पर पधारें एवं किसी विशेष आयोजन के अवसर पर एक बार सेवा का मौका अवश्य दें.



पुणे की कंपनी की फ्रेंचाइजी आरोग्य अमृततुल्य चाय दुकान का उद्घाटन किया सदर थानाध्यक्ष ने पुणे की कंपनी की फ्रेंचाइजी आरोग्य अमृततुल्य चाय दुकान का उद्घाटन किया सदर थानाध्यक्ष ने  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 14, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.