अवर प्रमंडलीय सिंचाई परिसर में बकरी चराने से रोकने पर अनुसेवक की काटी हाथ

मधेपुरा-पूर्णिया एनएच 107 मुरलीगंज पूर्वी किनारे पर सिंचाई प्रमंडल त्रिवेणीगंज अंतर्गत सिंचाई अवर प्रमंडल मुरलीगंज परिसर को आसपास के लोगों द्वारा चारागाह के रूप में इस्तेमाल करने से कर्मचारी और अधिकारी परेशान रहते हैं. 

मवेशी और पशु कभी-कभी कीमती फूल-पत्तियों के साथ-साथ अन्य जरूरी चीजों को भी चट कर जाते हैं. जिस कारण वहां तैनात अनुसेवक विनोद कुमार सिंह जब परिसर में चर रहे बकरियों को भगाना शुरू किया तो पास के कुछ युवक उनसे उलझ गए और दोनों तरफ से हो रहे बकवास के बीच एक युवक ने धारदार हथियार से विनोद कुमार पर हमला कर दिया. जिसे विनोद कुमार ने अपने हाथ से रोकने का प्रयास किया जिसमें उसका हाथ कट गया. 

आनन-फानन में विनोद को मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां मौके पर मौजूद डॉ विकास कुमार पासवान उसके हाथ को बांध कर बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. ज्यादा खून बह जाने के कारण विनोद की हालत नाजुक बनी हुई है.

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना मिली थी. चौकीदार भेजकर घायल व्यक्ति को उठवा कर इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है. आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है.

अवर प्रमंडलीय सिंचाई परिसर में बकरी चराने से रोकने पर अनुसेवक की काटी हाथ अवर प्रमंडलीय सिंचाई परिसर में बकरी चराने से रोकने पर अनुसेवक की काटी हाथ Reviewed by Rakesh Singh on December 17, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.