32वीं बिहार राज्य क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप-2021 होगा मधेपुरा में, बिहार भर के धावक-धाविका लेंगे हिस्सा

आगामी 28 दिसम्बर, 2021 को मधेपुरा में पूरे बिहार से 38 जिलों के धावक-धाविका 32वीं बिहार राज्य क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप-2021 में भाग लेंगे 

जानकारी देते हुए मधेपुरा एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष सुधीर भगत एवं मीडिया प्रभारी पृथ्वीराज यदुवंशी ने बताया कि मधेपुरा के लिए यह ऐतिहासिक क्षण है कि पूरे बिहार के धावक-धाविका 32वीं बिहार राज्य क्रॉस कंट्री खेलने के लिए मधेपुरा आ रहे हैं. खेल की तैयारी अंतिम चरण में है. 

32वीं बिहार राज्य क्रॉस कंट्री का उद्घाटन समारोह बीएन मंडल स्टेडियम, मधेपुरा में प्रातः छह बजे से होगा. इस अवसर पर वकील वाका ग्रुप की ओर से शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन सुबह साढ़े छह बजे से 11 बजे तक लगातार होगा. ज्ञातव्य हो कि मधेपुरा के विभिन्न सड़कों पर पूरे बिहार के खिलाड़ी अपने जौहर का प्रदर्शन करेंगे. इस अवसर पर राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी भी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे. 

आयोजन समिति के सचिव शम्भू कुमार ने बताया कि 32वीं बिहार राज्य क्रॉस कंट्री में बालक एवं बालिका वर्ग के अंडर 16, 18, 20 एवं महिला पुरुष वर्ग के कुल चार रोड रेस आयोजित होंगे. अंडर 16 के बालक-बलिका दो किलोमीटर, अंडर 18 बालक वर्ग के छह किलोमीटर एवं बालिका वर्ग के चार किलोमीटर की दौर आयोजित होगी. अंडर 20 बालक वर्ग में आठ किलोमीटर एवं बालिका वर्ग में छह किलोमीटर रोड रेस आयोजित होगी. वहीं पुरुष एवं महिला वर्ग में 10-10 किलोमीटर रोड रेस आयोजित होगी. 

आयोजन समिति के संरक्षक साकार यादव ने कहा कि मधेपुरा पूरे बिहार के खिलाड़ियों का मेजबानी करने को तैयार है तथा छोटी-छोटी बातों का भी ख्याल रखा जा रहा है.

32वीं बिहार राज्य क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप-2021 होगा मधेपुरा में, बिहार भर के धावक-धाविका लेंगे हिस्सा 32वीं बिहार राज्य क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप-2021 होगा मधेपुरा में, बिहार भर के धावक-धाविका लेंगे हिस्सा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 26, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.