अज्ञात अपराधियों ने किशोर की गोली मारकर की हत्या

 मधेपुरा में थमने का नाम नहीं ले रहा है हत्या का सिलसिला, पंचायत चुनाव में व्यस्त है पुलिस और लगातार अपराधी दे रहे हैं हत्या जैसे घटना को अंजाम.
दरअसल जिले में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा जा सकता है कि इधर लगातार कई हत्या हो चुकी है. 

ताजा मामला मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत बिहारीगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर लालचंद का है. जहाँ बीती रात अज्ञात अपराधियों ने एक किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना उस वक्त की है जब किशोर अपने पिता के साथ दरवाजे पर बने झोपड़ी में सो रहा था. घटना के संबंध में बताया जाता है कि लक्ष्मीपुर लालचंद वार्ड नंबर 1 निवासी फूलचंद महतो अपने पुत्र रिकी चंद कुमार के साथ दरवाजे पर बने फूस की झोपड़ी में सो रहे थे. रात करीब 12 से 1 के बीच अज्ञात अपराधियों ने झोपड़ी के टाट में छेद कर ऋतिक के ऊपर गोली चला दी जो गोली उसके सर में लगी. 


गोली चलने के आवाज पर जब तक पिता की नींद खुली और वह बाहर निकले अपराधी भाग चुके थे. आसपास के लोगों और परिवार वालो को लगा कोई पटाखा फोड़ा है. आनन-फानन में घायल अवस्था में रिकी को बिहारीगंज पीएससी लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मौत के बाद अस्पताल पहुंची बिहारीगंज पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. बताया जाता है कि रिकी बेंगलुरु मेट्रो में मजदूरी का काम करता था. दुर्गा पूजा के समय वह अपने घर लक्ष्मीपुर आया था और चुनाव के कारण गांव में ही था. इस दौरान गाँव की राजनीति में भी सक्रिय था. 


वह खुद तो उम्मीदवार नहीं था लेकिन चुनाव प्रचार में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहा था. परिजनों की मानें तो रिकी की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. ऐसे में लोग चुनावी रंजिश में ही हत्या की आशंका जता रहे हैं. हालाँकि बहरहाल पुलिस कैमरे पर कुछ भी बोलना मुनासिब नहीं समझ पा रहे हैं.


 

अज्ञात अपराधियों ने किशोर की गोली मारकर की हत्या अज्ञात अपराधियों ने किशोर की गोली मारकर की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 19, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.