मधुबनी जिले के वेब पोर्टल पत्रकार की निर्मम हत्या पर आईरा ने जताया रोष

बुद्धिनाथ झा उर्फ़ अविनाश झा (फ़ाइल फोटो)
ऑल इन्डियन रिपोर्टर्स एशोसियेशन (आईरा) ने बिहार के मधुबनी जिले के वेब पोर्टल पत्रकार की निर्मम हत्या पर रोष जताया है, साथ ही उन्होंने जल्द से जल्द दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 


मधेपुरा जिला मुख्य संरक्षक प्रो. प्रदीप कुमार झा ने प्रदेश सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार से पत्रकारों की सुरक्षा के लिए नियम पूर्वक कानून पास करने की मांग की. पत्रकार चौथा स्तंभ है और हर चुनौती का सामना करते हुए समाज को सच्चाई का आईना दिखाने का कार्य करता है. उन्होंने मधुबनी जिले के बेनीपट्टी के पत्रकार बुद्धिनाथ झा उर्फ़ अविनाश झा की हत्या करने की घोर निंदा की.


इधर जिलाध्यक्ष मुरारी कुमार सिंह ने कहा कि जिस तरह से मधुबनी में एक वेब पोर्टल के पत्रकार की निर्मम हत्या की गई है यह काफी निंदनीय है. देश और राज्य में आए दिन किसी ना किसी जिले में पत्रकारों की हत्या कर दी जाती है और सरकार चुप्पी साधे रहती है. उन्होंने केंद्र सरकार और राज्य सरकार से मांग किया कि जल्द से जल्द दोषियों पर कार्रवाई की जाए. ताकि आगे किसी भी पत्रकार को सच लिखने का इस प्रकार से सजा ना मिले.

(नि. सं.)

मधुबनी जिले के वेब पोर्टल पत्रकार की निर्मम हत्या पर आईरा ने जताया रोष मधुबनी जिले के वेब पोर्टल पत्रकार की निर्मम हत्या पर आईरा ने जताया रोष Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 14, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.