चुनावी रंजिश में हुई मारपीट में एक घायल, रेफर

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड के तमौट परसा गांव में चुनावी रंजिश को लेकर के हुई मारपीट में घायल व्यक्ति को स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए लाया गया. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज में मौके पर घायल वीरेंद्र यादव पिता कृत्यानंद यादव घर तमौट परसा देवनरही वार्ड नंबर 12 ने जानकारी देते हुए बताया कि चुनाव परिणाम निकलने के बाद पूर्व पति मुखिया एवं उसके समर्थकों द्वारा मारपीट की गई है.

मारपीट के दौरान उन लोगों ने रॉड के साथ आकर मेरे कंधे, कमर और पैर पर अंधाधुंध रॉड, लात घूँसे से पिटाई करता रहा जब तक कि हम बेहोश नहीं हो गए।


वहीँ अस्पताल लेकर आए सुमित कुमार वार्ड नंबर 12 निवासी ने जानकारी देते हुए बताया पूर्व मुखिया और उसके कुछ आदमी इनके साथ मारपीट की. बुरी तरीके से मारपीट के बाद जब वे लोग बेहोशी की हालत में से छोड़ जब जाने लगे तो कई हवाई फायर किए. जाने के उपरांत तब हम लोगों ने इसे उठाकर अस्पताल लाया और यहां डॉक्टरों द्वारा जांग की हड्डी एवं कंधे की हड्डी टूटने की बात बताई गई है. डॉ मुकेश कुमार ने बताया कि पर एवं कंधे पर चोट है. इसे बेहतर चिकित्सा के लिए रेफर कर दिया गया है. 

 


चुनावी रंजिश में हुई मारपीट में एक घायल, रेफर चुनावी रंजिश में हुई मारपीट में एक घायल, रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 27, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.