'तेजप्रताप यादव टेलेंटेड और परिवार में सबसे बेहतर व्यक्ति': नीरज कुमार बबलू, मंत्री

मधेपुरा में लालू के लाल तेज प्रताप यादव को लेकर भाजपा नेता सह बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री नीरज कुमार बबलू ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने तेज प्रताप को बताया टेलेंटेड और उदार छवि के व्यक्ति.
ज्ञात हो कि बीते दिनों तेजप्रताप यादव को लेकर लालू परिवार में मचे संग्राम पर सत्ता पक्ष भी जमकर मजा ले रहे थे. वहीं इसको लेकर बिहार में सियासी पारा भी चरम पर था और आज अचानक बदलाव दिख रहा है, कहीं ना कहीं बिहार के राजनीति में कुछ अलग ही दिख सकता है. आज खुद बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव के पक्ष में खड़े हैं और उन्हें टेलेंटेड नेता होने का दर्जा भी दे रहे हैं. 


मधेपुरा के मुरहो गाँव स्थित पटना आईजीआईएमएस अधीक्षक डॉ. मनीष मंडल की दादी के श्राद्ध कर्म में शामिल होने पहुंचे बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री नीरज कुमार बबलू ने तेज प्रताप यादव के समर्थन में खड़ा होकर उसे टेलेंटेड नेता बताया और उन्होंने बताया कि उनमे जनता की सेवा भावना किसी से भी अधिक है. वे हर लोगों की दुःख दर्द को भली भांति समझते हैं . 


अब देखना दिलचस्प होगा आखिर इस तरह के सियासी बयांन पर बिहार के राजनीति में क्या माइने निकलता है? जरा आप भी सुनिए क्या कुछ बयां कर रहे हैं बिहार सरकार के मंत्री.

'तेजप्रताप यादव टेलेंटेड और परिवार में सबसे बेहतर व्यक्ति': नीरज कुमार बबलू, मंत्री 'तेजप्रताप यादव टेलेंटेड और परिवार में सबसे बेहतर व्यक्ति': नीरज कुमार बबलू, मंत्री Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 11, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.