'पत्नी के साथ सम्बन्ध बनी हत्या का कारण': राहुल हत्या कांड मामले में बड़ा खुलासा

 24 घंटे बाद राहुल के हत्या में शामिल आरोपी नितीश को किया गिरफ्तार, गिरफ्तार आरोपी के पास से बरामद किया गया हत्या में शामिल धारदार दबिया व मोबाइल फोन.


दरअसल मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के भर्राही सहायक थाना क्षेत्र स्थित मधुवन गाँव में नितीश कुमार ने की अपने ही दोस्त राहुल की धारदार दबिया से गला काट कर हत्या. मामला दोस्त की पत्नी से मृतक दोस्त का जुड़ा था प्रेम प्रसंग का तार. 


बता दें कि 15 अक्तूबर की देर रात मेला देख कर घर लौट रहे राहुल कुमार नामक युवक की खुद उसके दोस्त ने ही हत्या कर शव को भर्राही और मधुवन के बीच सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गया था. हालाँकि इस मामले को लेकर आरोपी के विरुद्ध भर्राही सहायक थाना में मामला दर्ज करने के उपरांत पुलिस आरोपी की धर-पकड़ हेतु लगातार छापेमारी कर रही थी लेकिन आज पुलिस के हत्थे चढ़े मृतक के दोस्त नितीश ने अपना गुनाह खुद कबुल कर लिया. 


वहीं इस मामले को लेकर एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि आरोपी के धर-पकड़ हेतु एसडीपीओ अजय नारायण के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम का गठन किया गया था और आरोपी नितीश को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया कि अनुसंधान में ये बात आई है कि मृतक का अपराधी की पत्नी के साथ सम्बन्ध था जो अपराधी को नागवार गुजर रही थी. इसी कारण से हत्या कर दी गई. उन्होंने बताया कि इस टीम में शामिल पुलिस अधिकारी समेत सभी जवानों को पुरस्कृत किया जाएगा.


'पत्नी के साथ सम्बन्ध बनी हत्या का कारण': राहुल हत्या कांड मामले में बड़ा खुलासा 'पत्नी के साथ सम्बन्ध बनी हत्या का कारण': राहुल हत्या कांड मामले में बड़ा खुलासा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.