'कथित सुशासन बेशर्म हो चली है': जनाजा में पहुंचे पूर्व मंत्री सह राजद विधायक प्रो. चन्द्रशेखर: 25 लाख मुआवजे की मांग

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र स्थित बेलो चामगढ़ चौक पर 16 अक्टूबर को हुई ताबरतोड़ गोली फायरिंग में एक मो. रहमान नामक शख्स की मौका-ए-वारदात पर मौत हो गई थी और जीतापुर पंचायत के उप-मुखिया गौतम कुमार यादव, तथा इरशाद आलम गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जो कि फिलहाल सदर अस्पताल में इलाजरत है. 

 


वहीं आज इस घटना को लेकर बेलो चामगढ़ गांव पहुंचे राजद के सदर विधायक प्रो. चन्द्रशेखर ने मृतक रहमान के जनाजे में पहुंच कर मृतक के परिजनों को सांत्वना देते हुए जमकर बिहार सरकार पर बरसे, साथ ही उन्होंने सुशासन बाबू के  कानून व्यवस्था की पोल खोलते हुए कहा कि इस सरकार में विधि व्यवस्था पूरी तरह समाप्त हो चुकी है. दिन दहाड़े लोगों की हत्या हो रही है. शासन प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है. ऐसे में बिहार के मुखिया नीतीश कुमार को कुर्सी छोड़ देनी चाहिए. उन्होंने मृतक के परिजनों को कम से कम 25 लाख मुआवजे की मांग की है. 


हालांकि इस मामले में मधेपुरा एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि घटना में शामिल अपराधियों की पहचान कर ली गयी है. जल्द ही इस दिशा में उचित कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि तत्काल इलाके में जो दहशत का माहौल है उसके लिए एक सेक्शन बीएमपी जवानों के साथ स्थानीय थाना के पुलिस अधिकारी को प्रतिनियुक्त किया जा रहा है, जो इलाके में लगातार गश्त करेंगे, ताकि शांति व्यवस्था कायम की जा सके.


'कथित सुशासन बेशर्म हो चली है': जनाजा में पहुंचे पूर्व मंत्री सह राजद विधायक प्रो. चन्द्रशेखर: 25 लाख मुआवजे की मांग 'कथित सुशासन बेशर्म हो चली है': जनाजा में पहुंचे पूर्व मंत्री सह राजद विधायक प्रो. चन्द्रशेखर: 25 लाख मुआवजे की मांग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.