'बेलो चामगढ़ गोलीकांड में FIR दर्ज, अपराधियों की हो चुकी पहचान, जल्द होंगे गिरफ्तार': एसपी

मधेपुरा सदर अनुमंडल के मुरलीगंज थाना अंतर्गत बेलो चामगढ़ में बीते देर शाम उप मुखिया पति और उसके समर्थकों पर हुए अंधाधुंध फायरिंग मामले में एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि पीड़ितों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. 


उन्होंने कहा कि घटना में शामिल अपराधियों की पहचान भी हो चुकी है और जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. साथ हीं उन्होंने कहा कि आगे चुनाव भी है और ऐसे में लोगों में विश्वास और डर के माहौल को खत्म करने के लिए में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.  


बता दें कि बीती रात बाइक सवार अपराधियों ने चामगढ़ चौक पर एक दरवाजे पर बैठे उप मुखिया पति और उसके समर्थकों पर ताबड़तोड़ गोली बरसा दी थी जिसमें उप मुखिया और उसके समर्थक गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि उसके एक समर्थक के सर में गोली लगने के कारण उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई है. बहरहाल गंभीर रूप से घायल उप-मुखिया और इनके समर्थक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है फिलहाल खतरे से बाहर है दोनों लोग. 

'बेलो चामगढ़ गोलीकांड में FIR दर्ज, अपराधियों की हो चुकी पहचान, जल्द होंगे गिरफ्तार': एसपी 'बेलो चामगढ़ गोलीकांड में FIR दर्ज, अपराधियों की हो चुकी पहचान, जल्द होंगे गिरफ्तार': एसपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.