अवैध अप्रवासियों की पहचान में मीडिया से ली जा रही है मदद

मधेपुरा एसपी ने जिले के अवैध रूप से रहने वाले अप्रवासियों के पहचान, निग्रह एवं निर्वासन संबन्धी सूचना प्राप्त करने के लिए स्वंय और कनीय पुलिस पदाधिकारी का मोबाइल नम्बर जारी करते हुए आम लोगों से सूचना देने का अनुरोध किया है.

मालूम हो कि एसपी योगेन्द्र कुमार सरकार के अवर सचिव, गृह विभाग (विशेष शाखा) पटना के पत्र के आलोक में जिले के सभी थानाध्यक्ष को पत्र भेजकर कहा कि अपने-अपने थाना क्षेत्रान्तर्गत अवैध रूप से निवास करने वाले अप्रवासियों के पहचान, निग्रह एवं निर्वासन सम्बंधी सूचना प्राप्त होता है तो एसपी के मोबाइल नम्बर 9431822997, एसडीपीओ मोबाइल नम्बर 94318180034, थानाध्यक्ष 9431822774 पर आम लोगों को सूचना देने का अनुरोध किया है.

एसपी ने थानाध्यक्ष को माननीय उच्च न्यायालय पटना द्वारा पारित न्यायाधीशों के आलोक में निर्देशित किया कि वे अवैध अप्रवासियों की पहचान, निग्रह और निर्वासन के सम्बन्ध में इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया के माध्यम से संवाद कराना सुनिश्चित करे.



अवैध अप्रवासियों की पहचान में मीडिया से ली जा रही है मदद अवैध अप्रवासियों की पहचान में मीडिया से ली जा रही है मदद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 01, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.