मधेपुरा शहर के वीआईपी इलाके में फायरिंग, सकते में दूकानदार और आम लोग

मधेपुरा जिला मुख्यालय में बेख़ौफ़ बदमाश ने बुधवार  को दिन दहाड़े एसडीएम कार्यालय के मुख्य गेट के पास फायरिंग कर फरार हो गए. फायरिंग मे किसी के हताहत की सूचना नहीं है । बदमाश ने ऐसे जगह पर गोलीबारी की जहाँ भारी भीड़ जमा रहती है और सैकड़ो लोगों का तांता लगा होता है।  दिन दहाड़े फायरिंग की घटना से दूकानदार और आम लोगों में भय का माहौल है।  पुलिस फायरिंग करने वाले युवक की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी गई है ।

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने फायरिंग करने की पुष्टि करते बताया कि घटना एसडीएम कार्यालय के समीप अंजली फोटो स्टेट दूकान के पास हुई है। उन्होने बताया कि फोटो स्टेट दूकानदार और फायरिंग करने वाले युवक के बीच गत माह किसी बात को लेकर मारपीट हुई थी. दोनो पक्ष से मामला दर्ज हुआ था। दोनों पक्ष शहर के आजाद टोला के निवासी हैं ।

थानाध्यक्ष ने बताया कि बुधवार को दो बजे के आसपास घटना की सूचना मिलने पर घटना स्थल पहुंचे तो फोटो स्टेट दूकानदार सागर सुमन ने घटना के बावत बताया कि एक युवक दूकान पर आया और पीने के पानी की मांग किया. इसी बीच युवक रड से प्रहार कर दिया जिसमें मैं बच गया लेकिन मशीन क्षतिग्रस्त हो गया. जैसे ही मै और आसपास के लोग युवक को पकड़ने की कोशिश किये, युवक घिरता देखकर युवक फायरिंग कर अपने अन्य दो साथी के साथ बाइक से फरार हो गया ।

थानाध्यक्ष ने बताया कि दूकानदार ने फायरिंग करने वाले युवक को पहचाने से इंकार करते हुए बताया है कि गत माह मे हुए विवाद में शामिल  युवक का साथी है. साथ ही घटना को अंजाम  देने आये युवक  के साथ अन्य दो युवक थे जो दूर खड़े थे. उन्ही के साथ घटना को अंजाम देने वाले युवक भाग निकले।

दिनदहाड़े घटित घटना को लेकर दूकानदार और आम लोगों में भय बना है ।

थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि घटना को गंभीरता से लिया गया है. किसी भी हालत में आरोपी को बख्शा नहीं जायेगा । युवक की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है, फिलहाल सफलता नहीं मिली है । 

मधेपुरा शहर के वीआईपी इलाके में फायरिंग, सकते में दूकानदार और आम लोग मधेपुरा शहर के वीआईपी इलाके में फायरिंग, सकते में दूकानदार और आम लोग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 15, 2021 Rating: 5

1 comment:

  1. नीचे से ऊपर तक पैसे का खेल है।
    S.P और D.S.P को पैसा दीजिये सब मैनेज है।

    ReplyDelete

Powered by Blogger.