बाइक और ट्रैक्टर की आमने-सामने की टक्कर में बाइक चालक की मौके पर मौत

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के गढ़िया गांव स्थित स्टेट हाईवे 91 पर बाइक और ट्रैक्टर की आमने-सामने की टक्कर में बाइक चालक की मौके पर ही मौत गई, जबकि पीछे बैठे बाइक सवार सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को स्थानीय ग्रामीणों ने आनन-फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर हालत चिंताजनक देख बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार बिशनपुर बाजार पंचायत स्थित टिकुलिया वार्ड नंबर 10 निवासी लक्ष्मण मेहता का 16 वर्षीय पुत्र अमित कुमार शुक्रवार को देर शाम अपनी बाइक पर कुमारखंड से अपने घर टिकुलिया जा रहा था. जैसे ही गढ़िया गांव स्थित कचहरी कामत से उत्तर करीब 100 मीटर दूर पहुंचा कि टिकुलिया की ओर से आ रही अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक चालक को ज़बर्दस्त रूप से टक्कर मार दिया. जिसके कारण बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक के पीछे बैठे दीपक कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय ग्रामीणों ने घायल दीपक कुमार को इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर हालत चिंताजनक देख बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण और परिजनों की भीड़ इकट्ठा होने लगी. आक्रोशित ग्रामीणों ने स्टेट हाईवे 91 को जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. 

मौके पर जाम कर रहे अखलेश कुमार, अमित कुमार, रामकृपाल मेहता, दीपक, मनोज कुमार, पिंटू कुमार, सुभाष कुमार व अन्य ग्रामीण मौजूद थे.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे कुमारखंड थानाध्यक्ष रुदल कुमार, दरोगा भवेश प्रसाद चौधरी, जमादार गोपेंद्र प्रसाद, जमादार गौरीशंकर सिंह, जमादार मुरलीधर पासवान मय पुलिस फोर्स पंहुचकर स्थानीय ग्रामीणों को समझा-बुझाकर आवागमन को बहाल कराया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. घायल दीपक कुमार की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. जबकि ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

बाइक और ट्रैक्टर की आमने-सामने की टक्कर में बाइक चालक की मौके पर मौत बाइक और ट्रैक्टर की आमने-सामने की टक्कर में बाइक चालक की मौके पर मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 10, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.