नहीं चलेगी मनमानी: मधेपुरा एवं कोशी प्रमंडल के विभिन्न स्थानों के लिए निर्धारित किराया का प्रकाशन

जिला परिवहन पदाधिकारी, मधेपुरा के नेतृत्व में सभी सार्वजनिक बस स्टैंड, टेम्पू स्टैंड एवं अन्य चार पहिया वाहन से सम्बंधित नए एवं पुराने स्टैंड में मधेपुरा एवं कोशी प्रमंडल के विभिन्न स्थानों के लिए निर्धारित किराया का प्रकाशन कराया गया एवं किराए के बारे में सार्वजनिक सूचना प्रसारित किया गया.

पुनः जिला परिवहन पदाधिकारी मधेपुरा के नेतृत्व में प्रवर्तन अवर निरीक्षक एवं उपलब्ध अन्य बल के सहयोग से जगह-जगह प्रदूषण जांच की कार्रवाई की गई, जिसमें 1,01,500/ रूपये के दंड की राशि वसूल की गई, जिसका भुगतान कुल 71 वाहन मालिकों द्वारा किया गया.जिला परिवहन पदाधिकारी द्वारा महत्वपूर्ण वाहन विक्रेता एजेंसी के दुकान का निरीक्षण किया गया, जिसमें प्रदूषण केंद्र स्थापित करने H.S.R.P. का ससमय वाहन मालिक को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया. वहीं कोताही बरतने वाले बजाज ऑटो मोबाईल एजेंसी से दो दिनों के अन्दर स्पष्टीकरण की मांग की गई.

जिला परिवहन पदाधिकारी द्वारा अनुमंडल पदाधिकारी मधेपुरा/उदाकिशुनगंज एवं सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी मधेपुरा जिला तथा सभी थानाध्यक्ष मधेपुरा जिला से अनुरोध किया गया कि मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना एवं एम्बुलेंस परिवहन योजना में अविलम्ब लाभुकों द्वारा वाहन क्रय कराई जाय तथा आवश्यकतानुसार सहयोग राशि की अधियाचना भी की जाय. उचित स्थान पर पेट्रोल पम्प, सर्विस सेंटर, प्रखंड/थाना स्तर के बाजार में भी प्रदूषण केंद्र स्थापित करने हेतु आवेदन की मांग की गई है. रिक्ति के विरुद्ध कम आवेदन आने के कारण परिवहन विभाग को आश्वस्त किया गया है कि एक सप्ताह के अन्दर आवेदन उपलब्ध करा दिया जाएगा.



नहीं चलेगी मनमानी: मधेपुरा एवं कोशी प्रमंडल के विभिन्न स्थानों के लिए निर्धारित किराया का प्रकाशन नहीं चलेगी मनमानी: मधेपुरा एवं कोशी प्रमंडल के विभिन्न स्थानों के लिए निर्धारित किराया का प्रकाशन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 10, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.