पंचायत समिति की बैठक गहमागहमी के बीच सम्पन्न

मधेपुरा जिले के शंकरपुर ब्लॉक परिसर स्थित सभागार भवन में पंचायत समिति की बैठक गहमागहमी के बीच सम्पन्न हुआ.

बैठक की अध्यक्षता प्रमुख अनीता कुमारी ने किया. बैठक को संबोधित करते हुए प्रखंड के विकास के लिए सभी जनप्रतिनिधियों के लिए मिलकर काम करने की अपील की. बैठक में पीएचडी, कृषि, पंद्रहवीं वित्त योजना का मुद्दा छाया रहा. मौरा झरकाहा पंचायत के मुखिया राजेन्द्र प्रसाद यादव ने कृषि विभाग के द्वारा ससमय योजना की सूचना नहीं देने का आरोप लगाया. वहीं गिद्धा पंचायत के मुखिया बिरेन्द्र शर्मा सहित अन्य कई सदस्यों ने पसंस की बैठक की चिट्ठी नहीं देने पर आपत्ति जताई. 

बैठक में प्रस्ताव लिया गया कि शंकरपुर बाजार में बस स्टैंड का निर्माण किया जाएगा, सहित अन्य कई सड़क निर्माण सहित सार्वजनिक जगहों पर शौचालय का निर्माण का प्रस्ताव पारित किया गया. वहीं बैठक में प्रमुख, उपप्रमुख सहित एक पसंस व मात्र तीन मुखिया की उपस्थिति में कॉलम पूरा किया गया. साथ ही 26 मार्च वाली बैठक का पंजी पर भी हस्ताक्षर करवा रहे थे, जिसपर सदस्यों ने विरोध किया. इधर पसंस पूनम देवी, ललटून दास, सुदीप ठाकुर ने बताया कि सात सदस्यों को मिलाकर बैठक का कॉलम पूरा किया गया है, जबकि सात समिति बैठक में उपस्थित रहना चाहिए. साथ ही उनलोगों का कहना था कि किसी विशेष पसंस के क्षेत्र में ही अधिकांश रूपये देकर योजना करवाया गया है. जबकि हमलोगों को बैठक की सूचना दूरभाष या पत्र के माध्यम से भी नहीं दिया गया है. 

इधर बीडीओ सरस्वती कुमारी ने बताया कि बैठक का कॉलम पूरा हो गया है. बैठक में सीओ राजेन्द्र कुमार राजीव, मनरेगा पीओ मनोज कुमार, थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल, उपप्रमुख रायबहादुर यादव, पीओ मनोज कुमार, जिप सदस्य रीना कुमारी, मुखिया राजेन्द्र प्रसाद यादव, संजय शाह, बिरेंद्र शर्मा, जूली कुमारी सहित कई लोग मौजूद थे.

पंचायत समिति की बैठक गहमागहमी के बीच सम्पन्न पंचायत समिति की बैठक गहमागहमी के बीच सम्पन्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 12, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.