होली क्रॉस स्कूल में 6 दिवसीय वर्चुअल कैम्प का समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह

होली क्रॉस स्कूल में 6 दिवसीय वर्चुअल कैम्प का समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह दिनांक 03.08.2021 को आयोजित किया गया. 

जिसमें ग्रुप-ए रक्षा प्रथम, द्वितीय-कुणाल श्री कृष्णा, तृतीय-रियांशी एवं नमन शंकर को सांत्वना पुरस्कार, ग्रुप बी में प्रथम-राशि राज, द्वितीय-अनिशा सिंह, तृतीय-आदित्य पंसारी एवं अनिशा कुमारी को सांत्वना पुरस्कार, ग्रुप सी में -प्रथम- मिसका सिंह, द्वितीय-यशवी एवं साक्षी सुप्रिया को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ एवं अभिनव भारद्वाज को सांत्वना पुरस्कार दिया गया. 

इस अवसर पर अभिभावक धर्मेन्द्र भारद्वाज ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम से बच्चों में कला-कौशल का विकास होता है. वहीं अनीता पुजारी ने कहा कि लॉकडाउन में छात्रों के मानसिक संतुलन को बनाये रखने के लिए ऐसे कार्यक्रम होते रहना चाहिए. प्राचार्य डा. बन्दना कुमारी ने कहा कि छात्रों के एकेडेमिक ग्रोथ के साथ-साथ मानसिक विकास, कला कौशल विकास से छात्रों का मनोबल बढ़ता है. 

इस प्रतियोगिता में 6 दिनों के ऑनलाइन कैम्प में गायन, वादन, नर्तन, पाक कला, योगा, क्राप्ट आदि का प्रशिक्षण के पश्चात प्रतियोगिता में सफल सभी ग्रुप के प्रथम, द्वितीय, तृतीय छात्रों को पुरस्कार में इलेक्ट्रोनिक गैजेट एवं प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया. वहीं सभी प्रशिक्षकों को भी सम्मानित किया गया. वहीं कार्यक्रम इंचार्ज आलिया सोनेवर की महत्वपूर्ण भूमिका रही.

(नि. सं.)

होली क्रॉस स्कूल में 6 दिवसीय वर्चुअल कैम्प का समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह होली क्रॉस स्कूल में 6 दिवसीय वर्चुअल कैम्प का समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 05, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.