मनमाने तरीके से किराया वसूलने को लेकर ऑटो चालक व पैसेंजर में रोज होती है नोकझोंक

गम्हरिया बस स्टैंड व भागवत चौक से खुलने वाली ऑटो चालक किराया को लेकर यात्रियों से मारपीट तक कि नौबत आ जाती है. बताया जाता है कि यात्रियों से मनमाने तरीके से किराया वसूला जाता है. मिली जानकारी के अनुसार 30 किलोमीटर सफर करने का किराया ₹100 वसूला जाता है जिसको लेकर यात्री परेशान रहते हैं. वहीं प्रशासन के द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जाता है. 


बताया गया कि गम्हरिया से सहरसा का किराया ₹100 लिया जाता है जबकि गम्हरिया से बैजनाथपुर का ₹80 लिया जाता है वहीं घैलाढ़ का किराया ₹40 लिया जाता है. जीवछपुर से गम्हरिया का किराया ₹30 लिया जाता है. यही नहीं सिंहेश्वर गम्हरिया का किराया ₹30 वसूला जाता है. बल्कि सुपौल गम्हरिया का किराया ₹40 लिया जाता है. जिसको लेकर यात्री परेशान रहते हैं. ग्रामीणों के द्वारा कहा जाता है कि गम्हरिया से सहरसा की दूरी 30 किलोमीटर है और किराया ₹100 लिया जाता है. यही नहीं गम्हरिया से सिंहेश्वर की दूरी 12 किलोमीटर का किराया ₹30 तक लिया जाता है. जिसको लेकर कई बार पैसेंजर व ड्राइवरों में मारपीट करने की नौबत आ जाती है. स्थानीय लोगों के द्वारा समझा-बुझाकर मामले को शांत करवा दिया जाता है. 


इतना ही नहीं लोगों का यह भी कहना है कि अगर स्थानीय प्रशासन के द्वारा ऑटो स्टैंड में आकर गंतव्य स्थान जाने का किराया तय कर दिया जाए तो मनमाने तरीके से किराया नहीं वसूला जाएगा मगर इस ओर स्थानीय प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं.


 

मनमाने तरीके से किराया वसूलने को लेकर ऑटो चालक व पैसेंजर में रोज होती है नोकझोंक मनमाने तरीके से किराया वसूलने को लेकर ऑटो चालक व पैसेंजर में रोज होती है नोकझोंक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 01, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.