निजी कंपनी के कलेक्शन एजेंट को हथियारबंद अपराधियों ने दिन दहाड़े मारी गोली

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र में मंगलवार को बेखौफ अपराधियों ने एक निजी कंपनी के एजेंट को दिन दहाड़े गोली मार दी और फरार हो गए। घटना पुरैनी थाना क्षेत्र के औराय से गणेशपुर अखाड़ा चौक आने वाली मार्ग में चिमनी के पास की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एजेंट को समुदायिक  स्वास्थ्य केंद्र पुरैनी में भर्ती कराया जहां बेहतर इलाज के लिए उसे मधेपुरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

घटना के संबंध में पुरैनी थानाध्यक्ष से मिली जानकारी अनुसार टिंकू कुमार नाम का एक प्राइवेट कंपनी का कमिशन एजेंट जो झिटकिया का रहने वाला बताया है वह पैसा कलेक्ट कर थाना क्षेत्र के औराय से पुरैनी की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उसे चिमनी के पास रोक कर लूटपाट करना चाहा जिस दौरान गोली मार दी और भाग निकले। फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। युवक को एक गोली लगी है. एजेंट के द्वारा अबतक बयान और आवेदन नहीं दिया गया है, पुलिस मामले की जांच की जा रही है।


निजी कंपनी के कलेक्शन एजेंट को हथियारबंद अपराधियों ने दिन दहाड़े मारी गोली निजी कंपनी के कलेक्शन एजेंट को हथियारबंद अपराधियों ने दिन दहाड़े मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 24, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.