बड़ी उपलब्धि: किरण पब्लिक स्कूल को मिली सीबीएसई से 10+2 तक के पढ़ाई की मान्यता

मधेपुरा जिले में पढ़ाई के क्षेत्र में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से लगाता सफलता की ऊँचाइयों को छूते किरण पब्लिक स्कूल ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की है. जिले के जेपी नगर पीपरपत्ता स्थित किरण पब्लिक स्कूल को सीबीएसई से 10+2 तक की मान्यता मिल गई है। 


साइंस, आर्ट्स एवं कॉमर्स तीनों की होगी पढ़ाई
इस बात की जानकारी देते हुए विद्यालय निदेशिका किरण प्रकाश ने बताया कि अगले सत्र से विद्यालय में साइंस, आर्ट्स एवं कॉमर्स तीनों की पढ़ाई विद्यालय में करवाई जाएगी। उन्होंने बताया कि शिक्षा के क्षेत्र में हमारा विद्यालय कई कीर्तिमान स्थापित करते आया है एवं अब सीबीएसई से 10+2 की मान्यता मिलने के बाद विद्यालय प्रशासन द्वारा 10+2 की पढ़ाई भी करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि जैसा कि अब तक गुणवत्तापूर्ण शिक्षा से कोई समझौता हमारे विद्यालय ने नहीं किया है उसी तरह से अगले सत्र से 10+2 की पढ़ाई भी अनुभवी एवं विद्वान शिक्षकों के द्वारा विद्यालय में करवाई जाएगी। 


इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंध निदेशक अमन प्रकाश ने कहा कि हमारे संस्थापक महोदय की सपनों को साकार करने के लिए विद्यालय प्रशासन हमेशा से प्रयासरत रहा है और इसी कड़ी में अब मधेपुरा के छात्र छात्राओं को दसवीं के बाद की पढ़ाई के लिए बाहर जाने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। उन्होंने कहा कि अब तक विद्यालय बेहतरीन परिणाम देता आया है और आने वाले समय में 10+2 के भी बेहतरीन परिणाम सामने आएंगे।
10+2 की मान्यता मिलने के बाद विद्यालय में सभी छात्र छात्राओं एवं शिक्षकों में हर्ष का माहौल व्याप्त है।
इस अवसर पर विद्यालय प्राचार्य आकिब, विद्यालय प्रभारी मुकेश झा सहित सभी शिक्षकगण, कर्मचारीगण एवं छात्र छात्राएं मौजूद रहे।

 (नि. सं.)

बड़ी उपलब्धि: किरण पब्लिक स्कूल को मिली सीबीएसई से 10+2 तक के पढ़ाई की मान्यता बड़ी उपलब्धि: किरण पब्लिक स्कूल को मिली सीबीएसई से 10+2 तक के पढ़ाई की मान्यता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 24, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.