पैसे के लेनदेन को लेकर हुई मारपीट के बाद चलाई गोली

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के पथराहा चौक पर नशीले पदार्थ के पैसे में लेनदेन को लेकर दो गुटों के बीच बीती शाम विवाद के बाद जमकर मारपीट हो गई. जिस से पथराहा चौक पर अफरा-तफरी मच गई. आरोप है कि लेनदार पक्ष के महर्षि मेंही आश्रम के बाहर देनदार पक्ष चार राउंड फायर किया, लेकिन कोई हताहत की सूचना नहीं है.

घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस के कान पर जूं तक नहीं रेंगी. जबकि 2 माह पूर्व भी दिनदहाड़े चौक पर कई राउंड फायरिंग करते हुए अपराधी चलते बने जिसमें अभी तक पुलिस अपराधियों का पता तक भी नहीं लगा सकी है.

मिली जानकारी के अनुसार बीती शाम नशीले पदार्थ के लेनदेन करने वाले सहरसा जिले के मुसहर्निया गांव निवासी दीपक कुमार और पथराहा निवासी सुमन कुमार के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर शाम करीब 6:00 बजे पथराहा चौक पर मेडिकल के सामने दोनों के बीच कहासुनी होने लगी. बाद में दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई. काफी मशक्कत के बाद ग्रामीण एवं दुकानदारों द्वारा मामला को शांत करवाया गया एवं दोनों को अपने-अपने घर भिजवाया गया लेकिन कुछ ही क्षणों में दीपक ने अपने कुछ साथियों के साथ चौक से 100 मीटर दूरी पर सुमन के महर्षि आश्रम के पास चार राउंड फायर करते हुए निकल गया. जिससे कोई हताहत की सूचना नहीं है लेकिन चौक पर दुकानदार व ग्रामीणों के बीच दहशत फैला हुआ है. 

वहीं ग्रामीण व दुकानदारों ने बताया कि थाना को घटना की जानकारी देने के लिए फोन किए तो सरकारी मोबाइल ऑफ बता रहा था. जबकि प्रभारी थाना अध्यक्ष रामनिवास चौधरी के निजी मोबाइल पर फोन कर जानकारी दिया गया तो उन्होंने कहा पहले आवेदन दीजिए. वहीं उन्होंने कहा कि आप का काम है कहना मेरा काम है सुनना, ठीक है गश्ती दल को भेजते हैं लेकिन अभी तक इस संबंध में पूछने तक कोई नहीं पहुंचे. 

वहीं ग्रामीण और दुकानदारों द्वारा पुलिस की आलोचना पर मधेपुरा टाइम्स टीम ने जब प्रभारी थाना अध्यक्ष रामनिवास चौधरी से घटना के बारे में जानकारी लेना चाहा तो उन्होंने बताया कि घटना की कोई जानकारी हमें नहीं है.

पैसे के लेनदेन को लेकर हुई मारपीट के बाद चलाई गोली पैसे के लेनदेन को लेकर हुई मारपीट के बाद चलाई गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 01, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.