बच्चों का छोटा विवाद बन गया बड़ों की बड़ी लड़ाई, 10 जख्मी

मधेपुरा जिलान्तर्गत घैलाढ़ प्रखंड के परमानपुर ओपी क्षेत्र के बरदाहा गांव वार्ड नंबर 13 में बच्चों के मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. जिसमें एक पक्ष से 7 लोग जख्मी हो गए और दूसरे पक्ष के तीन लोग चोटिल हुए. 

एक पक्ष के जख्मी सचिन तांती ने बताया कि दूसरे पक्ष के संजय तांती के पुत्र खेलने के दौरान गिट्टी फेंका जो मेरे भतीजे सुमन को लगा, उस पर सुमन ने उसे एक-दो चांटा मारा और भगा दिया. संजय के पुत्र ने रोते हुए अपने परिजनों को बताया. 


वहीं संजय शर्मा सहरसा में मजदूरी कर रहे थे और उधर से ही दो बाइक पर 6 व्यक्ति आए और मेरे दरवाजे पर आकर गाली गलौज करने लगे. तब तक हम लोग कुछ नहीं बोले लेकिन गाली गलौज करते हुए दरवाजे पर मवेशी के खाने वाले दो नाद को फोड़ दिया. तब हमलोग कहने लगे कि ऐसे काहे करते हैं तो हम लोगों के साथ मारपीट करने लगे, जिसमें 7 लोग जख्मी हो गए. 

ग्रामीणों के सहयोग से मामला शांत कराया गया और जख्मी व्यक्ति को घैलाढ़ लाया गया जहां ड्यूटी पर तैनात डॉ सीताराम ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा रेफर कर दिया.


वहीं ओपी अध्यक्ष कमलेश प्रसाद ने बताया कि विवाद में जख्मी लोगों को इलाज के लिए भेजा गया है. अभी आवेदन नहीं मिला है, जांच कर कार्रवाई की जायेगी.


बच्चों का छोटा विवाद बन गया बड़ों की बड़ी लड़ाई, 10 जख्मी बच्चों का छोटा विवाद बन गया बड़ों की बड़ी लड़ाई, 10 जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 12, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.