शौच करने गए युवक की पानी में डूबने से हुई मौत

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड क्षेत्र के पैना पंचायत के पैना से चंदा जाने वाली मुख्य सड़क किनारे पानी भरे गड्डे में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान पैना पंचायत के ही पैना गोठ बस्ती का बताया जा रहा है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है.

मृतक (फ़ाइल फोटो)

बताया जाता है कि पैना पंचायत के वार्ड संख्या 13 निवासी मोहम्मद सबूल आलम के 19 वर्षीय पुत्र सोनू आलम बीते बुधवार की सुबह करीब साढ़े 8 बजे गांव के कुछ युवकों के साथ शौच करने बहियार गया था. इसी दौरान पैना गोठ बस्ती से चंदा जाने वाली सड़क किनारे गड्डे में पैर फिसल जाने से वह गहरे पानी में डूब गया. साथ गए युवक के अपने-अपने घर लौटने पर परिजनों को लगा कि वो कहीं गया होगा. बहुत देर बाद भी घर वापस नहीं आने से परिजनों को चिंता हुई कि कहाँ चला गया तो परिजन ने साथ गए युवक से पूछ-ताछ किया तो उसने कहा कि हम लोगों को छोड़ कर चंदा की तरफ चल गया था. 

परिजनों द्वारा चंदा, फुलौत आदि गांवों में खोजबीन किया गया लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका. आज गुरुवार सुबह जब गांव के लोग सड़क से गुजर रहे थे तभी गड्ढे में युवक का शव पानी में तैर रहा था. ततपश्चात परिजनों को पानी में डूबने की जानकारी मिलते ही युवक का शव पानी से बाहर निकाला गया. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. मृतक की मां सजरून खातुन सहित परिजनों के रोने की चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया. उधर प्रभारी थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने कहा कि पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है.

शौच करने गए युवक की पानी में डूबने से हुई मौत शौच करने गए युवक की पानी में डूबने से हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 01, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.