पुरैनी प्रखंड के युवक की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत, परिजनों में मचा हाहाकार

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत फुलौत पश्चिमी पंचायत के तिरासी टोला के वार्ड संख्या 09 में नदी किनारे आज एक अज्ञात व्यक्ति के शव को तैरते देख आस पास के इलाके में सनसनी फैल गई तथा ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. ग्रामीणों द्वारा घटना की खबर फुलौत ओपीअध्यक्ष अनिल कुमार यादव को दी गई. घटना की खबर सुनते ही फुलौत ओपी अध्यक्ष अपने पूरे दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव की शिनाख्त करने में जुट गई. काफी मशक्त के बाद मृतक की पहचान पुरैनी प्रखंड के सपरदह पंचायत वार्ड संख्या 13 के महदतपुर बासा के निवासी जयप्रकाश मेहता के द्वितीय पुत्र प्रशांत कुमार के रूप में किया गया.
बताया जाता है कि मृतक जगदीशपुर में श्रृंगार का दुकान करता था. मृतक शुक्रवार की रात्रि को अपनी बहन बहनोई रंजन मेहता के यहाँ तथा फुलौत पश्चिमी पंचायत  पनदही बासा निवासी रंजन सिंह के यहाँ तथा बड़े भाई के ससुराल  झंडापुर बासा के लिए निकला था. इसी क्रम में फुलौत के तिरासी टोला वार्ड संख्या 09 में बाढ़ के पानी के प्रवेश करने के कारण पानी के तेज बहाव में बह कर डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई. परिजन मौके पर पहुँचकर शव को देख हताश रह गए और तब से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.
फुलौत ओपी अध्यक्ष अनिल कुमार यादव ने बताया कि शव की शिनाख्त हो चुकी है, फिलहाल शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है.
अंचल अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों को आपदा के तहत चार लाख रुपये का मुआवजा राशि पुरैनी अंचल अधिकारी के द्वारा मिलेगा, मैं रिपोर्ट बना कर पुरैनी भेज दूंगा.


पुरैनी प्रखंड के युवक की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत, परिजनों में मचा हाहाकार पुरैनी प्रखंड के युवक की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत, परिजनों में मचा हाहाकार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 10, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.