सिंहेश्वर में की गई शिक्षक नियोजन के काउंसेलिंग की तैयारी

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में प्रखंड कार्यालय के विभिन्न कक्षों में शिक्षक नियोजन के काउंसेलिंग की तैयारी की गई है जिसमें पंचायत वार अलग-अलग कक्ष का निर्धारण किया गया है.


जिसमें पटोरी पंचायत का ई. किसान भवन प्रशासनिक कक्ष भू-तल में, जजहट सबैला पंचायत का ई. किसान भवन प्रथम तल पर, कमरगामा पंचायत का प्रधानमंत्री आवास कार्यालय में कार्यालय कक्ष में, भवानीपुर पंचायत का सभा भवन कार्यालय में, मानपुर पंचायत का आरसीटी भवन के भू-तल में, लालपुर सरोपट्टी पंचायत का आरसीटी भवन प्रथम तल पर, रूपौली पंचायत का कला भवन के हॉल में, बैहरी पंचायत के राजीव गांधी सेवा केन्द्र के कक्ष संख्या 1 में, सुखासन पंचायत के राजीव गांधी सेवा केन्द्र कक्ष संख्या 2 में, ईटहरी गहुमनी पंचायत के प्रखंड सभा भवन में कांसलिंग होगी. 


वहीं नगर पंचायत बन जाने के कारण सिंहेश्वर और गौरीपुर के काउंसेलिंग की नई तिथि निर्धारित की जायेगी. मेधा सूची का अंतिम प्रकाशन 15 जुलाई को होगा. जिला द्वारा मेधा सूची का अनुमोदन 24 जुलाई को तथा प्रकाशन 27 जुलाई को होगा.


सिंहेश्वर में की गई शिक्षक नियोजन के काउंसेलिंग की तैयारी  सिंहेश्वर में की गई शिक्षक नियोजन के काउंसेलिंग की तैयारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.