लायंस क्लब द्वारा मिशनरीज ऑफ चैरिटी अस्पताल पहुंचकर रोगियों को कराया गया भोजन

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में लायंस क्लब के सदस्यों ने वर्ष समाप्ति के अंतिम दिन बुधवार को मिशन अस्पताल में मरीजों को भोजन कराया. मामले की जानकारी देते हुए लायंस क्लब के सदस्य प्रणय साह ने जानकारी देते हुए बताया कि 30 जून को लायंस क्लब के वर्ष का आखरी दिन होता है और इस दिन हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी गरीब, जरूरतमंद लोगों के बीच भोजन का वितरण किया जाता है.

इसी कड़ी में आज मुरलीगंज इकाई के लायंस क्लब के अध्यक्ष डॉ अनंत कुमार की अध्यक्षता में शहर के मिशन अस्पताल में मरीजों को भोजन कराया गया. वहीं अन्य सदस्य डॉ साकेत कुमार ने बताया कि लायंस क्लब लगातार लोगों की सेवा में तत्पर रहती है. क्लब के द्वारा किसी भी आपदा या विपदा के समय समाज के अंतिम छोर पर खड़े लोगों की मदद हमेशा से की जा रही है. परंपरा के अनुसार यह कार्य लगातार आगे बढ़ते जा रहा है. उन्होंने बताया कि लायंस क्लब का 1 जुलाई से नए वर्ष की शुरुआत होती है. इस नए वर्ष में हम सभी क्लब के सदस्य एक नई ऊर्जा के साथ समाज सेवा में निरंतर तत्पर रहेंगे. 

इस मौके पर लायंस किशोर कुमार चौधरी उर्फ मुन्ना चौधरी, डॉ रूपेश कुमार, डॉ साकेत यादव, प्रणय कुमार साहा, अनिल अग्रवाल का योगदान रहा. मिशन मिशनरी की ओर से लायंस क्लब को धन्यवाद दिया गया.

लायंस क्लब द्वारा मिशनरीज ऑफ चैरिटी अस्पताल पहुंचकर रोगियों को कराया गया भोजन लायंस क्लब द्वारा मिशनरीज ऑफ चैरिटी अस्पताल पहुंचकर रोगियों को कराया गया भोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 30, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.