उत्साह के साथ मनाया गया राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का 74वां जन्मदिन

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का 74वां जन्मदिन मधेपुरा जिले में मनाया गया. पूरे उत्साह के साथ कार्यक्रम जिला मुख्यालय से लेकर प्रखंड व पंचायत स्तर पर मनाया गया. लालू यादव के जन्मदिन को राजद ने 'सामाजिक न्याय सद्भावना दिवस' के रूप में मनाया. उनके जन्मदिन पर जिले के सभी जिलों, प्रखंडों, पंचायतों और गांवों में गरीबों के बीच भोज का आयोजन किया गया. कार्यकर्ताओं ने कई अस्पतालों में भर्ती मरीजों के बीच भोजन बांटा. 

जिलाध्यक्ष जयकांत यादव के द्वारा जिला राजद कार्यालय में लालू रसोई के तहत गरीब व जरूरतमंदों को भोजन कराया गया. लालू रसोई में लगभग 300 लोगों ने भोजन किया. इसके साथ ही सदर अस्पताल मधेपुरा में मरीज़ों के बीच भोजन पैकेट का वितरण भी किया गया. 

मौके पर उन्होंने कहा कि लालू यादव गरीबों की आवाज रहे हैं. लालू प्रसाद ने हमेशा दलित, शोषित व पिछड़ो को समाज के मुख्यधारा में लाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि संविधान निर्माता डॉ. अम्बेडकर ने संविधान में दलित व पिछड़ो के उत्थान के लिए  कानून बनाया, लेकिन लालू यादव के बदौलत यह कानून आज धरातल पर उतर पाया. जिलाध्यक्ष ने लालू जी की लम्बी उम्र एवं स्वस्थ होने की कामना की. 

मौके पर जिला प्रवक्ता डॉ. देवप्रकाश, अधिवक्ता प्रकोष्ठ सदानंद यादव, उपेंद्र मल्लिक जिला अध्यक्ष सफाई प्रकोष्ठ, डॉ. राजेश रतन मुन्ना, भारत भूषण नगर अध्यक्ष, कोषाध्यक्ष डॉ. विजय कुमार, मीडिया प्रभारी कमल दास, विकास अकेला, नवीन राम आदि मौजूद थे.

(नि. सं.)

उत्साह के साथ मनाया गया राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का 74वां जन्मदिन उत्साह के साथ मनाया गया राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का 74वां जन्मदिन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 11, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.