विद्यालय का ताला तोड़कर मध्यान भोजन के 30 बोरा चावल की चोरी

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के भतरंधा से सुपौल के मुख्य मार्ग के किनारे स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय चित्ती में ताला तोड़कर सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने मिड डे मील के 30 बोरी चावल पर हाथ साफ कर दिया। इस मामले में घैलाढ़ थाना पुलिस को सूचना दे दी गई है, लेकिन वरीय पदाधिकारियों से प्रतिवेदन मिलने के इंतजार में प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। 

विद्यालय के प्रधानाध्यापक राजेश कुमार से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने भंडार कक्ष का ताला तोड़कर उसमें रखे गए कुल 58 बोरी में से 30 बोरी चावल पर हाथ साफ कर दिया। उन्होंने बताया कि सोमवार की रात्रि 2:00 बजे स्थानीय प्रमोद यादव ने अनिल यादव एवं सुभाष यादव को मोबाइल पर सूचना दिया कि स्कूल में कोई गाड़ी लगी हुई है जिस पर कोई चीज लोड हो रहा है. जब तक में सभी लोग स्कूल पर पहुंचते तब तक में गाड़ी लेकर वे वहां से फरार हो गए। जब विद्यालय पहुंचे तो भंडार कक्ष का ताला टूटा हुआ था और उसमें रखे गए कुल में से 30 बोरा चावल गायब मिला। खोज-बीन के क्रम में पता चला कि विद्यालय के कुछ दूरी पर गाड़ी लगाकर उस पर चोरों के द्वारा चावल लोड किया गया है। प्रधानाध्यापक ने बताया कि चोरी के आवेदन घैलाढ़ थाना को दे दी गई है। वहीं थाना अध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया की घटना की जानकारी मिली है प्रधानाध्यापक द्वारा आवेदन दिया गया है मामले की जांच पड़ताल कल एफ आई आर दर्ज कर दिया जाएगा ।

विद्यालय का ताला तोड़कर मध्यान भोजन के 30 बोरा चावल की चोरी विद्यालय का ताला तोड़कर मध्यान भोजन के 30 बोरा चावल की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 10, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.